scriptदिव्या खोसला और भूषण कुमार की तलाक के अफवाहों के बीच हुआ बड़ा खुलासा | Divya khosla kumar and bhushan kumar rumors are fake | Patrika News
मनोरंजन

दिव्या खोसला और भूषण कुमार की तलाक के अफवाहों के बीच हुआ बड़ा खुलासा

फिल्मी दुनिया के सबसे खूबसूरत कपल दिव्या खोसला (Divya khosla) और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को लेकर तलाक की अफवाहें जोरों पर है। इन सब के बीच एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है।
 

Feb 22, 2024 / 02:16 pm

Swati Tiwari

divya khosla and bhushan kumar divorce

दिव्या खोसला और भूषण कुमार की तलाक खबर पर हुआ बड़ा खुलासा

दिव्या खोसला (Divya Khosla) ने हाल ही में अपने पति का सरनेम अपने नाम के आगे से हटा लिया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पति की कंपनी टी-सीरीज (T-Series) को भी अनफॉलो कर दिया था। अब इसके बाद से ही दोनों के खटपट को लेकर चर्चा शुरू हो गई। इस खबर के बाद ये कयास लगाने लगे कि दोनों जल्दी ही तलाक ले सकते हैं। अब इसे लेकर लेटेस्ट खबर सामने आई है।
ZOOM की रिपोर्ट के मुताबिक, भूषण कुमार की टीम ने दोनों के अलग होने की अफवाहों को पूरी तरह से गलत बताया है। T-Series के स्पोक्सपर्सन ने इस मुद्दे पर सफाई देते हुए कहा है कि दिव्या ने ज्योतिषीय वजह से ऐसा किया है। उन्होंने कहा- ये उनका पर्सनल डिसीजन है और लोगों को उन्हें रिस्पेक्ट करना चाहिए। अपने नाम में एक्स्ट्रा ‘S’ लगाने की बात पर उन्होंने कहा कि ये भी उन्होंने ज्योतिषीय वजह से ही किया है।

यह भी पढ़ें

Video: सुशांत सिंह राजपूत की भटक रही है आत्मा! बहन ने किया डरावना खुलासा

दिव्या और भूषण की शादी को कई साल बीत चुके हैं। दोनों के बीच 10 साल का अंतर है। दिव्या खोसला कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर्स में से एक हैं। पिछली बार उन्हें फिल्म ‘यारियां 2’ (Yaarian 2) में बतौर लीड एक्ट्रेस देखा गया था। अपनी खूबसूरती के चलते दिव्या अक्सर ही लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी जिंदगी को पर्सनल रखती हैं। अभी इसे लेकर दिव्या की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Hindi News/ Entertainment / दिव्या खोसला और भूषण कुमार की तलाक के अफवाहों के बीच हुआ बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो