scriptशादी के बाद पहली बार डेट नाइट पर गए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, Video हो रहा वायरल | Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Gone For Dinner With family and close friends After Wedding | Patrika News
बॉलीवुड

शादी के बाद पहली बार डेट नाइट पर गए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, Video हो रहा वायरल

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बाद पहली बार सामने आए। इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल है।

मुंबईJun 27, 2024 / 02:18 pm

Jaiprakash Gupta

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: न्यूली वेड कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल है। इसमें नई नवेली दुल्हन सोनाक्षी का लेटेस्ट लुक दिखाई दे रहा है। कपल मुंबई में परिवार और करीबी दोस्तों के साथ डिनर के लिए पहुंचे थे।
सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून को एक निजी समारोह में शादी के बंधे थे। इसके बाद इनकी खूबसूरत शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

यह भी पढ़ें

Sonakshi Sinha की शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने करवाई घर में पूजा, वायरल हुआ वीडियो

सोनाक्षी सिन्हा का मॉडर्न बहू वाला लुक

Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Gone For Dinner
सोनाक्षी का लेटेस्ट लुक भी उतना ही शानदार है, जिसमें ग्लैमरस पोशाक में कपल फैशन गोल सेट कर रहे हैं। सोनाक्षी ने इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में दिखी और ज़हीर एक सफेद शर्ट और मैचिंग कॉम्बो में शानदार लग रहे थे। सोनाक्षी का मॉडर्न बहू वाला ये लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप भी देखिए:
यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/bollywood-news/sonakshi-sinha-once-dated-arjun-kapoor-who-is-now-in-relationship-with-malaika-arora-18775190" data-type="post" data-id="18775190" target="_blank" rel="noopener">50 साल की एक्ट्रेस को डेट कर चुके इस एक्टर के साथ था सोनाक्षी सिन्हा का अफेयर, ब्रेकअप के बाद भी करता था Like

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर शादी कॉन्ट्रोवर्सी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal) ने 23 जून को सिविल कोर्ट में शादी की थी। दोनों लंबे अरसे से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इनकी शादी को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई थी। सोशल मीडिया पर शत्रुघ्न सिन्हा ने इसका जवाब भी दिया था।
फिलहाल दोनों परिवार इस शादी को लेकर खुश हैं और कपल भी शादी के बाद की रस्मों और रीति-रिवाजों को इंजॉय कर रहा है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शादी के बाद पहली बार डेट नाइट पर गए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, Video हो रहा वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो