scriptRehna Hai Tere Dil Mein 2: ‘रहना है तेरे दिल में 2’ की रिलीज की तैयारी? आर माधवन और दीया मिर्जा ने दिया हिंट | Rehna Hai Tere Dil Mein 2 Release Preparation R Madhavan Dia Mirza gives hint | Patrika News
बॉलीवुड

Rehna Hai Tere Dil Mein 2: ‘रहना है तेरे दिल में 2’ की रिलीज की तैयारी? आर माधवन और दीया मिर्जा ने दिया हिंट

Rehna Hai Tere Dil Mein 2: आर माधवन और दीया मिर्जा की क्लासिक फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ का सीक्वल बनने की तैयारी में है। आइए लेटेस्ट अपडेट जानते हैं।

मुंबईAug 27, 2024 / 10:07 am

Gausiya Bano

Rehna Hai Tere Dil Mein 2 release

23 साल बाद बनेगा ‘रहना है तेरे दिल में’ का सीक्वल

Rehna Hai Tere Dil Mein 2 Release: आर माधवन और दीया मिर्जा की 2001 की रोमांटिक फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ आज भी बॉलीवुड की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में आर माधवन (मैडी), दीया मिर्जा (रीना) के साथ-साथ सैफ अली खान और अनुपम खेर भी हैं। इस फिल्म के सॉन्ग ‘जरा जरा’ और ‘सच कह रहा है दीवाना’ आज भी खूब पसंद किए जाते हैं। अब इस फिल्म के सीक्वल बनने से जुड़ी खबर सामने आई है। इस बात का हिंट आर माधवन और दीया मिर्जा की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी से मिला है।

आर माधवन और दीया मिर्जा की इंस्टा स्टोरी

आर माधवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने ‘रहना है तेरे दिल में’ फिल्म से जुड़ी एक रील शेयर करते हुए दीया मिर्जा को टैग किया। इसके साथ एक्टर ने लिखा, ‘दीया मिर्जा उर्फ रीना क्या आपको लगता है कि सितारे हमारे लिए फिर से अलाइन होंगे? शायद एक और ‘जरा जरा’ पल?’ इस पोस्ट को दीया मिर्जा ने भी रि-शेयर किया और जवाब देते हुए कहा, ‘ओनली इफ ‘सच कह रहा है दीवाना।”
Rehna Hai Tere Dil Mein 2

23 साल बाद ‘रहना है तेरे दिल में’ के सीक्वल बनने पर हिंट

आर माधवन और दीया मिर्जा की यह ऑनलाइन बातचीत ने अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है। यह कयास लगाया जा रहा है कि ‘रहना है तेरे दिल में’ के सीक्वल की तैयारी है। वहीं कुछ फैंस यह भी कयास लगा रहे हैं कि दोनों स्टार्स शायद किसी नए प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं या फिर यह क्लासिक फिल्म दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। हालांकि, अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है, लेकिन आर माधवन और दीया की स्टोरी से यह साफ है कि फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ के फैंस के लिए जल्द ही गुड न्यूज आ सकती है।

यह भी पढ़ें

Emergency Controversy: कंगना रनौत की जान खतरे में, मिली मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने पुलिस से मांगी मदद

‘रहना है तेरे दिल में 2’ में कौन आ सकता है नजर?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘रहना है तेरे दिल में’ का अगर सीक्वल बनता है तो इसके लिए नए बॉलीवुड स्टार्स को कास्ट किया जा सकता है। इससे पहले यह इस फिल्म के लिए विक्की कौशल और कृति सेनन का नाम सामने आया था। ऐसे में हो सकता है कि अगर ‘रहना है तेरे दिल में 2’ बनती है तो मेकर्स इन दोनों सेलेब्स से संपर्क कर सकते हैं। हालांकि, अभी इसके बारे में ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है।
Rehna Hai Tere Dil Mein
फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ मैडी (आर माधवन) की कहानी बताई गई है, जो एक प्यारा लेकिन शरारती लड़का होता है। मैडी रीना (दीया मिर्जा) से प्यार करता है, लेकिन रीना की सगाई दूसरे शख्स (सैफ अली खान) से होने वाली होती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Rehna Hai Tere Dil Mein 2: ‘रहना है तेरे दिल में 2’ की रिलीज की तैयारी? आर माधवन और दीया मिर्जा ने दिया हिंट

ट्रेंडिंग वीडियो