scriptचार दिन से लापता है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का ये एक्टर, मिसिंग रिपोर्ट दर्ज | Famous actor Gurucharan Singh is missing since 22nd April | Patrika News
बॉलीवुड

चार दिन से लापता है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का ये एक्टर, मिसिंग रिपोर्ट दर्ज

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। शो के एक मशहूर कलाकार के चार दिनों से लापता होने की खबर है।

मुंबईApr 26, 2024 / 07:45 pm

Prateek Pandey

Gurucharan Singh is Missing (In Yellow Dress)

Gurucharan Singh is Missing (In Yellow Dress)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के मशहूर एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) की 22 अप्रैल से मिसिंग होने की खबर सामने आ रही है। रौशन सिंह सोढ़ी का किरादर निभाकर मशहूर हुए एक्टर गुरुचरण सिंह पिछले 4 दिनों से मिसिंग हैं। अब उनके परिवार ने इस बात को कंफर्म किया है।

पिता ने दर्ज करवाई मिसिंग रिपोर्ट

गुरुचरण सिंह के गुमशुदगी की खबर सुनकर उनके फैंस को झटका लगा है। उनके फैंस ये खबर सुनकर बेहद निराश हैं। एक्टर की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चार दिन से उनकी किसी को भी कोई खबर नहीं है। उनका फोन भी नॉट रिचेबल आ रहा है। अब गुरुचरण सिंह के पिता ने बेटे की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वो सोमवार को दिल्ली से मुंबई जाने के लिए एयरपोर्ट के लिए घर से निकले थे।
यह भी पढ़ें

प्रेमानंद महाराज की शरण में पहुंची एक और एक्ट्रेस, बोलीं- ‘एक्टिंग में मन नहीं लगता’

आपको बता दें कि गुरुचरण सिंह को आखिरी बार टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रौशन सिंह सोढ़ी के किरदार में देखा गया था। अपने पिता की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का हवाला देते हुए उन्होंने टीवी शो छोड़ दिया था। उनका कहना था कि वह अपना पूरा समय अपने परिवार पर केंद्रित करना चाहते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / चार दिन से लापता है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का ये एक्टर, मिसिंग रिपोर्ट दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो