scriptEmergency New Release Date: ‘इमरजेंसी’ की पोस्टपोन के बाद नई रिलीज डेट आई सामने | Emergency New Release Date announced kangana ranaut share post said waiting certificate | Patrika News
बॉलीवुड

Emergency New Release Date: ‘इमरजेंसी’ की पोस्टपोन के बाद नई रिलीज डेट आई सामने

Emergency New Date: फिल्म ‘इमरजेंसी’ की नई तारीख सामने आ गई है। खुद कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर सारी जानकारी दी है।

मुंबईSep 06, 2024 / 12:23 pm

Priyanka Dagar

Emergency New Release Date

Emergency New Release Date

Kangana Ranaut Movie Emergency: बॉलीवुड क्वीन और बीजेपी विधायक कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। फिल्म पहले 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के कैरेक्टर पर विवाद छिड़ गया। जिसकी वजह से फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज करने से रोक दिया गया। अब अपनी फिल्म को लेकर कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि फिल्म इमरजेंसी कब तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में कंगना ने इंदिरा गांधी का रोल निभाया है। ये उस वक्त की कहानी दिखाई जाएगी जब भारत देश में 1975 से लेकर 1977 तक देश में इमरजेंसी घोषित की गई थी, लेकिन सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेट न मिलने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट टाली गई है।

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की डेट आई सामने (Emergency New Release Date)

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने अपने फिल्म इमरजेंसी कि रिलीज डेट को पोस्टपोन करने पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने लिखा, “बहुत ही दुख के साथ मैं यह अनाउंस कर रहीं हूं कि मेरे द्वारा निर्देशित की गई फिल्म इमरजेंसी पोस्टपोन हो गई है, जो आज रिलीज होने वाली थी, हम अब भी सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेट का इंतजार कर रहें हैं । आपकी समझदारी और धैर्य के लिए शुक्रिया, नई रिलीज डेट जल्द ही अनाउंस की जायेगी।” बता दें, कंगना की फिल्म इमरजेंसी ने उस समय ही विवाद का रूप ले लिया था जब उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। 
Emergency New Release Date

फिल्म ‘इमरजेंसी’ में हुआ सिखों का अपमान (Kangana Ranaut Instagram)

इमरजेंसी को बैन करने की मांग अब भी की जा रही है, क्योंकि सिख धर्म के लोगों ने कंगना रनौत की फिल्म पर ये आरोप लगाया है कि इमरजेंसी फिल्म में सिखों का अपमान दिखाया गया है। फिल्म को लेकर मचे बवाल की वजह से सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं दिया। खुद कंगना और उनकी पूरी टीम सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट का इंतजार कर रही है। ताकि फिल्म को रिलीज किया जा सके। वहीं, खबर ये भी आ रही है कि फिल्म से कई सीन्स काटे जा सकते है और इस महीने या अगले महीने अक्टूबर में रिलीज हो पाएगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Emergency New Release Date: ‘इमरजेंसी’ की पोस्टपोन के बाद नई रिलीज डेट आई सामने

ट्रेंडिंग वीडियो