scriptनवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘अद्भुत’ के क्रू का हुआ भूतों से सामना, एक्शन बोलते ही होने लगती थी ये गड़बड़ | Adbhut Movie Update Crew face a scary experience on the sets of Nawazuddin Siddiqui film | Patrika News
बॉलीवुड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘अद्भुत’ के क्रू का हुआ भूतों से सामना, एक्शन बोलते ही होने लगती थी ये गड़बड़

Adbhut Movie Update: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म ‘अद्भुत’ के सेट पर लोगों को डरावना अनुभव का सामना करना पड़ा।

मुंबईSep 14, 2024 / 04:31 pm

Jaiprakash Gupta

Adbhut Movie Update Crew face a scary experience on the sets of Nawazuddin Siddiqui film
Adbhut Movie Update: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सुपरनैचुरल थ्रिलर मूवी ‘अद्भुत’ रिलीज होने के लिए तैयार है। इसका प्रीमियर 15 सितंबर को होगा। इसे सिनेमाघरों में नहीं डायरेक्ट सोनी मैक्स यानी टीवी पर रिलीज किया जाएगा। 
इस फिल्म के निर्देशक शब्बीर खान ने शूटिंग के दौरान अनुभव की गई एक पारलौकिक घटना का जिक्र किया। शूटिंग के शुरुआती 10-12 दिनों के दौरान, सीन को शूट करते हुए, कुछ डरावना घटित हुआ। 
यह भी पढ़ें

बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप तो संन्यास लेने चली टीवी एक्ट्रेस, बोली- मुझे पति और बच्चे…

Adbhut Movie Update
जैसे ही वो ‘एक्शन’ कहते हैं, वैसे ही सेट पर लगी हुई लाइट्स बेतहाशा झिलमिलाने लगती थी और सीन के कट होने के बाद ही उनका झिलमिलाना बंद होता है। हर रिटेक में उन्हें कुछ इसी तरह का अनुभव होता है। 
यह भी पढ़ें

55 दिन बाद हार्दिक से तलाक पर नताशा का टूटा ‘सब्र का बांध’, लिखा- पीठ पीछे वफादारी…

सेट पर था डरावना माहौल

शुरुआत में तो सभी को इस घटना पर हैरानी हुई, लेकिन फिर ये अजीबोगरीब रहस्य बन गया। क्रू ने इस डरावने माहौल के बावजूद, इस परिस्थिति को हंसी-मजाक के मौके में बदल दिया। हर बार जब लाइट्स झिलमिलाती, तो कोई चिल्लाता अद्भुत जिससे चिंता ठहाकों में बदल जाती।
यह भी पढ़ें

TMKOC: गोली के बाद क्या सोनू की भी होगी छुट्टी, भिड़े की बेटी को मिला कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने का नोटिस!

इस अजीब घटना को याद करते हुए शब्बीर खान ने कहा- इसमें कोई शक नहीं कि वो अनुभव डरावना था। लेकिन क्रू के सेंस ऑफ़ ह्यूमर ने, खासतौर पर उन्होंने जिस तरह से ‘अद्भुत’ शब्द को अपनाया, इस गंभीर पल को भी खुशनुमा बना दिया, जिससे हम सभी को करीब आने में मदद मिली। तब से, हम सच्चे मायने में एक टीम बन गए।
Adbhut Movie Update

अद्भुत की स्टारकास्ट

शब्बीर खान निर्देशित फिल्म ‘अद्भुत‘ में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, डायना पेंटी, श्रेया धनवंतरी और रोहन मेहरा मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 15 सितंबर को सोनी मैक्स पर रिलीज होगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘अद्भुत’ के क्रू का हुआ भूतों से सामना, एक्शन बोलते ही होने लगती थी ये गड़बड़

ट्रेंडिंग वीडियो