scriptलिप सर्जरी पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स तो सारा ने ऐसी बोल्ड तस्वीर शेयर कर दिया करारा जवाब | Patrika News
मनोरंजन

लिप सर्जरी पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स तो सारा ने ऐसी बोल्ड तस्वीर शेयर कर दिया करारा जवाब

लिप सर्जरी के बाद फिर सुर्खियों में सारा खान, पोस्ट की ऐसी बोल्ड तस्वीर
 

Jan 13, 2019 / 08:20 pm

भूप सिंह

sara khan
1/4

टीवी की दुनिया में अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों अपनी लिप सर्जरी करवाने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। लिप सर्जरी करवाने के बाद सारा खान के चेहरे का हाल इतना बुरा हो गया है कि लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। लेकिन अब सारा खान अपनी लिप सर्जरी के बाद एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

sara khan
2/4

वजह है उनकी लेटेस्ट बोल्ड फोटो। इस तस्वीर में सारा अपने हाथों से अपने प्राइवेट पार्ट्स को छिपाती दिख रही हैं और अपने लिप्स को फ्लॉन्ट कर रहीं हैं।

 

sara khan
3/4

लिप सर्जरी को लेकर ट्रोल हो रही हैं सारा
बता दें कि सारा खान ने अपनी लिप सर्जरी की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया यूजर जबरदस्त ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन अब सारा ने ट्रोलिंग का जवाब अपने तरीके से ही दिया है। बता दें कि इसके अलावा भी सारा ने अपने बदले लुक की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

sara khan
4/4

सारा का वीडियो भी हुआ था वायरल
वैसे सारा कोई ऐसी पहली स्टार नहीं हैं जिन्होंने लिप सर्जरी करवाई है। अब तक कई स्टार्स ऐसे हैं जो लिप सर्जरी करवा चुके हैं। बीते दिनों सारा अपने एक बोल्ड वीडियो के कारण भी काफी सुर्खियों में रही थी और अब अपनी लिप सर्जरी के कारण।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / लिप सर्जरी पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स तो सारा ने ऐसी बोल्ड तस्वीर शेयर कर दिया करारा जवाब

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.