scriptको-एक्टर से थप्पड़ खा चुकीं नोरा फतेही का कपिल शर्मा शो में छलका था दर्द, अब एक्टर ने तोड़ी चुप्पी | bigg boss 8 fame ali quli mirza slapped nora fatehi actress revealed in kapil sharma show | Patrika News
मनोरंजन

को-एक्टर से थप्पड़ खा चुकीं नोरा फतेही का कपिल शर्मा शो में छलका था दर्द, अब एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Ali Quli Mirza Slapped Nora Fatehi : नोरा फतेही ने हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचकर बताया था कि बांग्लादेश में जब वो शूट के लिए गई थीं तो वहां एक को-एक्टर ने उनके साथ बदसलूकी की थी। जिसपर एक्टर अली कुली मिर्जा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Jan 12, 2023 / 02:23 pm

Jyoti Singh

bigg_boss_8_fame_ali_quli_mirza_slapped_nora_fatehi_actress_revealed_in_kapil_sharma_show.jpeg

Ali Quli Mirza Slapped Nora Fatehi

nora fatehi : बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) कभी अपने सिजलिंग डांस तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले दिनों ही सोशल मीडिया पर उनकी और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के डेटिंग (Nora Fatehi and Aryan Khan) की अफवाह आई थी। अब एक बार फिर से वह सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में नोरा फतेही कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में पहुंची थीं। जहां बात ही बात में उन्होंने अपने साथ हुए एक वाक्या को शेयर किया। उन्होंने बताया कि कैसे उनके को-एक्टर ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।
बता दें कि नोरा फतेही ने हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ (Nora Fatehi in The Kapil Sharma Show) में पहुंचकर बताया था कि बांग्लादेश में जब वो शूट के लिए गई थीं तो वहां एक को-एक्टर ने उनके साथ बदसलूकी की थी जो उन्हें सहन नहीं हुआ और दोनों के बीच इसे लेकर लड़ाई बढ़ गई। नतीजा ये हुआ कि नोरा ने को-एक्टर को थप्पड़ मार दिया, बदले में उसने भी मारा। नौबत बाल नोचने तक आ पहुंची थी। उधर, नोरा फतेही की ये बात सुनकर शो में हर कोई दंग रह गया था।
यह भी पढ़े – फैंस की इस ख्वाहिश को शाहरुख खान ने रात दो बजे किया पूरा, जानकर आप भी कहेंगे वाह!

जैसे ही शो टेलीविजन पर टेलीकास्ट हुआ तो एक्टर अली कुली मिर्जा (Ali Quli Mirza) ने नोरा फतेही पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि 10-12 साल पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी बात पर नोरा ने उन्हें चांटा मार दिया था जिसके बाद उन्होंने ने भी पलटकर एक्ट्रेस को मार दिया। अली को दुख इस बात का है कि ये घटना काफी पुरानी है और अब एक्ट्रेस इसे हर किसी को सुना रही हैं।
अली कुली ने यह भी कहा कि मैं और नोरा तब से दोस्त हैं जब से हम कुछ भी नहीं थे। हमने उन्हें बनाया और जब नोरा को फिल्में मिलने लग गई तो वो बदल गईं। अली कुली ने सफाई देते हुए आगे कहा कि नोरा को जब फिल्में मिलने लगीं तो वह खुद क्रेडिट लेने लगीं। ऐसे ही एक शूट में उन्होंने मुझ पर हाथ उठा दिया, जवाब में मैंने भी हाथ उठा दिया। उन्होंने कहा कि अब वो ये सब बातें शो में जा कर रही हैं। तो उन्हें भूलना नहीं चाहिए कि बुरा वक्त भी आता है।

Hindi News / Entertainment / को-एक्टर से थप्पड़ खा चुकीं नोरा फतेही का कपिल शर्मा शो में छलका था दर्द, अब एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

ट्रेंडिंग वीडियो