scriptसोनाली फोगाट की मौत के बाद खौफ में हैं अर्शी खान, कहा- ‘मुझे बहुत डर…’ | arshi khan now afraid after sonali phogat death | Patrika News
मनोरंजन

सोनाली फोगाट की मौत के बाद खौफ में हैं अर्शी खान, कहा- ‘मुझे बहुत डर…’

टिक टॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट का 42 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। इनके निधन से हर कोई सदमे में है। हर रोज इनकी मौत से जुड़े नए खुलासे हो रहे हैं। पहले बताया गया कि मौत की वजह हार्ट अटैक थी फिर सोनाली के परिजनों ने मर्डर का शक जताया अब दूसरे एंगल से जांच की जा रही है। इन सबके बीच सोनाली फोगाट की जिगरी दोस्त यानी अर्शी खान (Arshi Khan) को डर लग रहा है।

Aug 29, 2022 / 10:32 am

Shweta Bajpai

arshi khan now afraid after sonali phogat death

arshi khan now afraid after sonali phogat death

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अर्शी ने बताया कि सिर्फ बिग बॉस में ही नहीं, बल्कि बाद में भी हम दोनों ने हमेशा एक दूसरे का साथ दिया है। हमने एक दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड किया है। उन्होंने मुझे एक मां की तरह पैंपर किया है। वे अक्सर कहती थीं तू उम्र में बड़ी है, हरकतों में नहीं। मैं जब भी शूट के लिए जाती थी, तो वो मेरा हाल पूछती थीं। वो मुझे लेकर काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव थीं।
सोनाली के रेस्टॉरेंट से लड़खड़ाते बाहर आने वाले कथित वीडियो पर अर्शी खान कहती हैं बीते कुछ दिनों में हमारी कम ही बात हुई। वायरल वीडियो देखकर मैं सच में डर गई हूं। मैं श्योर नहीं हूं कि ये वही हैं, लेकिन मेरी अंतरात्मा अपराधी को कोस रही है।
sonali phogat
अर्शी ने आगे कहा- अपराधी कानून से बच नहीं सकता। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने अपने किसी करीबी को खो दिया है। मैं काफी निराश और परेशान हूं। यकीन मानिए वह इतनी खूबसूरत इंसान थीं कि अगर वे उनसे पैसे मांगते तो वह उन्हें आसानी से दे देतीं, फिर उन्हें मारना क्यों था? मुझे यकीन है कि इसके पीछे कोई बड़ी बात है। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें इंसाफ मिले।
सोनाली फोगाट का जन्म 21 सितंबर 1979 में हरियाण के एक गांव में हुआ था। जाट परिवार से ताल्लुक रखने वाली सोनाली फोगाट ने 10वीं तक ही पढ़ाई की। हालांकि इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की और 2006 में टीवी में बतौर एक्टर डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने कई सीरियल किए। 2020 में बिग बॉस 14 में भी प्रतिभागी बनीं। गोवा में दिल का दौरा पड़ने से सोनाली फोगाट का निधन हो गया।

Hindi News / Entertainment / सोनाली फोगाट की मौत के बाद खौफ में हैं अर्शी खान, कहा- ‘मुझे बहुत डर…’

ट्रेंडिंग वीडियो