scriptAnupama Spolier : अनुपमा की नई जिंदगी शुरू होते ही अनुज का शो से पत्ता साफ? फैंस को लगा बड़ा झटका | Anupama spolier alert Gaurav Khanna aka Anuj Kapadia not quit the Ruapali Ganguly show amid current track know latest update | Patrika News
मनोरंजन

Anupama Spolier : अनुपमा की नई जिंदगी शुरू होते ही अनुज का शो से पत्ता साफ? फैंस को लगा बड़ा झटका

Gaurav Khann in Anuapama : अनुपमा में हर दिन नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। जहां एक ओर अनुज के जाने के बाद अनुपमा ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर दी वहीं दूसरी ओर चर्चा है कि अनुज को शो से बाहर कर दिया जाएगा। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि अनुज आगे भी शो का हिस्सा बने रहेंगे या नहीं।

Apr 06, 2023 / 12:33 pm

Jyoti Singh

anupama_spolier_alert_gaurav_khanna_aka_anuj_kapadia_not_quit_the_ruapali_ganguly_show_amid_current_track_know_latest_update.jpg
टीवी के मोस्ट पाॅपुलर रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो ‘अनुपमा’ में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। जहां पिछले ट्रैक में दिखाया गया कि पति परमेश्वर की छवि से बाहर निकलकर अनुज कपाड़िया, अनुपमा से सभी रिश्ते खत्म कर अपनी बेटी छोटी अनु के लिए माया के घर जाकर रहने लगा है। जिससे खफा दर्शकों ने इस ट्रेक को बंद करने की मांग की। वहीं करंट ट्रेक में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने की कोशिश कर रही है। जिसके बाद से चर्चा है कि मेकर्स ने शो से अनुजा कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना का पत्ता साफ कर दिया है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा अपनी मां कांता के घर पर है और अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रही है। जबकि अनुज वहीं माया के घर पर है। वहीं माया भी अनुज के करीब आने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है। उसने बहाने से छोटी अनु को स्कूल की ट्रिप पर भी भेज दिया। जिससे वो अनुज के साथ समय बिता सके।
यह भी पढ़े – ‘टाइगर वर्सेज पठान’ को डायरेक्ट करेंगे सिद्धार्थ आनंद, अगले साल से शुरु होगी शूटिंग

ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि मेकर्स अब पूरा फोकस अनुपमा की नई जिंदगी पर करेंगे जबकि अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना का शो से पत्ता कट जाएगा। आपको बता दें कि फिलहाल इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। गौरव खन्ना शो को अलविदा नहीं कह रहे हैं। एक्टर से जुड़े सूत्रों का कहना है कि गौरव खन्ना को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, ऐसे में मेकर्स उन्हें शो से नहीं निकालने वाले।
गौरतलब है कि सीरियल अनुपमा में छोटी अनु के जाने के बाद अनुज ने अनुपमा से दूरियां बढ़ानी शुरू कर दी थीं। इतना ही नहीं, वह घर में अनुपमा को अकेले छोड़कर भी चला गया, जिसके बाद अनुपमा भी बदहवास हो गई थी। हालांकि इस हालत में अनुपमा की मां उसका सहारा बनीं। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया अनुपमा और अनुज को दूर करने की कोशिश करेगी। दूसरी ओर वनराज अनुपमा के पीछे हाथ धोकर पड़ जाएगा।

Hindi News / Entertainment / Anupama Spolier : अनुपमा की नई जिंदगी शुरू होते ही अनुज का शो से पत्ता साफ? फैंस को लगा बड़ा झटका

ट्रेंडिंग वीडियो