script… और कहानी तब एक दिलचस्प मोड़ पर पहुंचती है | Antardwand tv serial is a suspenseful drama | Patrika News
मनोरंजन

… और कहानी तब एक दिलचस्प मोड़ पर पहुंचती है

यह शो बहुत मनोरंजक और दिलचस्प होने के साथ ही रहस्यमय भी है। खुद मेरी भूमिका भी बहुत अनूठी है …

Oct 28, 2022 / 03:30 pm

sangita chaturvedi

... और कहानी तब एक दिलचस्प मोड़ पर पहुंचती है

… और कहानी तब एक दिलचस्प मोड़ पर पहुंचती है

दिवाली के बाद कुछ नए शो टीवी मनोरंजन का हिस्सा बने हैं। इसी कड़ी में 26 अक्टूबर से जी थिएटर के टेलीप्ले अंतर्द्वंद का प्रसारण टाटा प्ले पर किया जा रहा है। इस टेलीप्ले में तनाज ईरानी महत्त्वपूर्ण भूमिका अदा कर रही हैं। तनाज का कहना है यह शो आंतरिक संघर्ष से उपजी कहानी प्रस्तुत करता है, जो बहुत मनोरंजक और दिलचस्प होने के साथ ही रहस्यमय भी है। खुद मेरी भूमिका भी बहुत अनूठी है।
शो के मेरे साथी कलाकार भी बहुत प्रभावशाली हैं। इसलिए, इस टेलीप्ले का हिस्सा बनकर मुझे बहुत मजा आया। तनाज ने बताया कि यह टेलीप्ले एक सजायाफ्ता हत्यारे और एक मनोचिकित्सक डॉ श्रीधर के बीच हुई बातचीत इर्द गिर्द घूमता है। कहानी तब एक दिलचस्प मोड़ पर पहुंचती है, जब डॉ श्रीधर को अपने जीवन की कमियों का एहसास होने लगता है।
अपने सह-कलाकारों पंकज बेरी और अदिति गोवित्रिकर के बारे में तनाज कहती हैं, अंतर्द्वंद में अपने सह-कलाकारों के साथ मैंने तालमेल रखना का पूरा प्रयास किया है, भले ही हम अपने रोल और काम करने के तरीकों के मामले में बिल्कुल ही अलग हों। मेरा मानना है कि कलात्मक साझेदारी में प्रतिस्पर्धा का कोई स्थान नहीं होता और जरूरी है सब एक दूसरे का सम्मान करें। अदिति को मैं एक दोस्त के रूप में तब से जानती हूं, जब हमने एकसाथ बिग बॉस में काम किया था। पंकज एक शानदार कलाकार हैं और उनसे हर बार कुछ नया सीखने को मिलता है।

अपने एक्टिंग सफर के बारे में तनाज कहती हैं, थिएटर आपको एक शानदार कलाकार के रूप में तैयार करता है। हर बार जब आप मंच पर कोई नाटक करते हैं, तो आपकी शैली, आपका अंदाज, आपका अभिनय एक नया रंग, नई धार लेता है। मुझे लगता है कि रंगमंच ने मुझे एक संपूर्ण अभिनेत्री बनाया है, क्योंकि अब मैं जानती हूं कि कैसे सहज होना है, कैसे प्रतिक्रिया देनी है और अगर मैंने कोई गलती की है, तो उसके बावजूद कैसे आगे बढऩा है। टेलीप्ले में भी, आपको यह पता होना चाहिए कि सिर्फ पलक झपकाने भर से आप किसी खास भावना को उजागर कर सकते हैं। आज, विभिन्न माध्यमों में काम करने के कारण, मैं अलग-अलग किरदारों को आसानी से निभा पाती हूं। इस टेलीप्ले में अभिनय करना और इतने वर्षों की मेरी यात्रा, बहुत ही संतोषजनक रही है।

Hindi News / Entertainment / … और कहानी तब एक दिलचस्प मोड़ पर पहुंचती है

ट्रेंडिंग वीडियो