scriptपहले जो हुआ सो हो गया, एक्ट्रेस यामी ने ऐसा क्यों कहा ? | Actress Yami Gautam opened up about nepotism in Bollywood | Patrika News
मनोरंजन

पहले जो हुआ सो हो गया, एक्ट्रेस यामी ने ऐसा क्यों कहा ?

अपने ट्विटर अकाउंट पर एक्ट्रेस यामी गौतम ने फैन्स के साथ बात-चीत की। इस दौरान यामी ने फैन्स के सवालों के जवाब दिए। बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी यामी ने अपने विचार साझा किए …

Oct 20, 2022 / 02:38 pm

sangita chaturvedi

पहले जो हुआ सो हो गया, एक्ट्रेस यामी ने ऐसा क्यों कहा ?

पहले जो हुआ सो हो गया, एक्ट्रेस यामी ने ऐसा क्यों कहा ?

नेपोटिज्म पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में बात होती रहती है। कुछ सेलेब्स ने इसे बड़ा मुद्दा भी बनाया है। अब एक्ट्रेस यामी गौतम ने इस पर बात की है। यामी ने ट्विटर पर फैन्स के साथ #AskYami सेशन किया। इस सेशन के दौरान लोगों ने यामी से कई सवाल किए।

इस दौरान एक यूजर ने पूछा कि बॉलीवुड में क्या अभी भी नेपोटिज्म होता है और क्या आपको भी नेपोटिज्म झेलना पड़ा है। इसके जवाब में यामी ने कहा कि पहले जो हुआ सो हो गया। अब हमें आगे की तरफ देखने की जरूरत है।

यामी के सेशन से जुड़ते हुए एक फैन ने लिखा कि क्या आपको नहीं लगता कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो लोग होते हैं, वह नॉन-फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले टैलेंटेड फेस को पीछे धकेलते हैं? क्या आपने भी इसका सामना किया है? इस पर यामी ने ट्वीट कर रिप्लाई किया कि जो बीत गया, वह बीत गया। वह हो चुका है। हम सभी को आज पर फोकस करना चाहिए।
एक्ट्रेस ने कहा, बॉलीवुड को बेहतर जगह बनाना चाहिए। अच्छी फिल्में बनानी चाहिए। टैलेंट को बढ़ावा देना चाहिए, फिर चाहे हम किसी भी बैकग्राउंड से क्यों न आते हों। और मुझे ऐसा लगता है कि बदलाव धीरे-धीरे आ रहा है।
आउटसाइडर और इनसाइडर के मामले पर भी यामी गौतम ने अपनी राय खुलकर रखी थी। यामी गौतम ने कहा था कि मैं हमेशा ही बॉलीवुड इंडस्ट्री को पॉजिटिव वे में आगे ही बढ़ता देखती हूं।

Hindi News / Entertainment / पहले जो हुआ सो हो गया, एक्ट्रेस यामी ने ऐसा क्यों कहा ?

ट्रेंडिंग वीडियो