scriptBigg Boss OTT 2: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने BB OTT 2 में की धांसू एंट्री, किया मिस्ट्री मैन का खुलासा | Aaliya Siddiqui speaks on nawazuddin and mystery man | Patrika News
मनोरंजन

Bigg Boss OTT 2: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने BB OTT 2 में की धांसू एंट्री, किया मिस्ट्री मैन का खुलासा

Bigg Boss OTT 2: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया पिछले कई दिनों से अपनी बिखरती शादी और नए मिस्ट्री मैन को लेकर सुर्खियों में हैं। कल यानि 17 जून को बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड प्रीमियर हुआ जहां उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट धांसू एंट्री ली।
 

Jun 18, 2023 / 12:35 pm

Kirti Soni

aaliya.jpg

आलिया सिद्दीकी की लाइफ में है मिस्ट्री मैन

Bigg Boss OTT 2: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का आगाज हो चुका है। शनिवार को जियो सिनेमा पर सलमान खान के शो का धमाकेदार ग्रैंड प्रीमियर हुआ। इस दौरान कई ऐसे चेहरे देखने को मिले। ग्रैंड प्रीमियर में कई सारे कंटेस्टेंट्स के बीच एक नाम नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी का भी है।
आलिया सिद्दीकी ने बिग बॉस ओटीटी 2 की आठवीं कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री की। इस दौरान आलिया ने नवाजु्द्दीन से अपनी एक्वेशन और रिलेशन पर बात की। इसके साथ ही उन्होंने अपने मिस्ट्री मैन पर भी बात की।
ये प्लान है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का
बिग बॉस ओटीटी 2 के मंच पर आलिया ने बताया कि नवाजुद्दीन ने उन्हें प्रेरित किया था इस शो में आने के लिए। उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन बच्चों को लेकर डेढ़ महीने के लिए पेरिस गए हैं। आलिया ने बताया कि वह खुद की एक आइडेंटिटी बनाना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 में आने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि बिग बॉस के मंच से अच्छा और कोई प्लेटफॉर्म उन्हें नहीं लगा, जिसके कारण वह अपने करियर को रीशेप कर पातीं।
आलिया की लाइफ में है मिस्ट्री मैन
कुछ दिनों पहले आलिया की एक मिस्ट्री मैन के साथ फोटो वायरल हुई थी। इसके बाद फैंस ने अनुमान लगाने शुरू कर दिए थे कि नवाजु्द्दीन से अलग होकर आलिया ने फिर से प्यार ढूंढ लिया है। ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने कबूल किया कि वह अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुकी हैं।
बिग बॉस के प्लेटफॉर्म पर आलिया ने इस मिस्ट्री मैन के बारे में बात की उन्होंने बताया कि वो मिस्ट्री मैन से एक दोस्त की पार्टी में मिली थीं, उसके साथ उनका रिलेशन दोस्ती से ज्यादा है। उनके और मेरे बीच लैंग्वेज बैरियर जरूर है लेकिन हम दोनों के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है। हम दोनों अलग लेवल पर एक-दूसरे से कनेक्ट कर पाते हैं। वो काफी समझदार, इज्जतदार, इंटेलीजेंट हैं और प्यारे भी। वो मेरी बहुत रिस्पेक्ट करते हैं। पिछले साल उन्होंने मुझे काफी सपोर्ट किया है। वो चाहते हैं कि मैं बिना किसी फिक्र के अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती जाऊं।
हालांकि, वह कौन है, उसके नाम का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। जज के पूछने पर उन्होंने बिना कुछ छिपाए यह स्वीकार किया कि वह काफी समय बाद किसी के साथ इस तरह का कंफर्ट मिला है। हालांकि, आलिया ने यह भी साफ किया कि उनका इरादा अभी शादी जैसा नहीं है।

Hindi News / Entertainment / Bigg Boss OTT 2: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने BB OTT 2 में की धांसू एंट्री, किया मिस्ट्री मैन का खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो