script‘मौत की दुआ क्यों, मरकर फीनिक्स पक्षी की तरह राख से पैदा हो जाऊंगा’ | cm Shivraj singh chauhan said emotional things, mp election 2023 | Patrika News
चुनाव

‘मौत की दुआ क्यों, मरकर फीनिक्स पक्षी की तरह राख से पैदा हो जाऊंगा’

cm Shivraj singh chauhan news-हरिद्वार से लौटते ही चुनावी रोड शो में पहुंचे शिवराज सिंह चौहान…।

Oct 12, 2023 / 08:47 am

Manish Gite

shi.png

,,

आचार संहिता लगने के बाद हरिद्वार-ऋषिकेश गए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को लौटते ही भोपाल उत्तर विधानसभा क्षेत्र में अपनी ताकत झोंक दी। वे शाम 6.30 बजे भोपाल पहुंचे और 7 बजे रोड शो में पहुंच गए। यहां उन्होंने कांग्रेस पर सियासी हमला बोला। शिवराज ने कहा, मैं शिवराज हूं, जनता का सेवक। मर भी जाऊंगा तो जनता की सेवा के लिए राख के ढेर से फीनिस पक्षी की तरह फिर से पैदा हो जाऊंगा। मेरा श्राद्ध करने की दुआ करने वालो! मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि तुम्हें लंबी उम्र दे और तुम भी सुखी रहो, लेकिन तुम सुखी भी भाजपा शासन में ही रहोगे। आचार संहिता के बाद शिवराज का यह पहला चुनावी रोड शो और सभा थी। शिवराज ने कहा, कांग्रेस के लोग दिन-रात, सुबह-शाम एक ही नाम शिवराज चौहान। कई बार नींद में भी चमक जाते हैं। शिवराज मामा तेरा सत्यानाश हो जाए, कहां से आ आ गया, लेकिन मैं आपका सेवक शिवराज।

 

यह भी पढ़ें

शिवराज ने किया पहला रोड शो, बहनों ने बुलाकर सुनाई अपनी समस्याएं

 

कांग्रेस रोज गाली देती है

शिवराज ने कहा, मामा से कांग्रेस बहुत डरती है। राहुल बाबा से लेकर कमलनाथ तक रोज गाली देते रहते हैं। कल तो कुछ लोगों ने ट्वीट कर दिया कि मामा तेरा श्राद्ध हो गया। उत्तराखंड से गंगाजी की पूजा करके आया हूं। जीत का संकल्प लेकर आया हूं।

 

बेटा चिंता न करना, मदद करूंगा

शिवराज ने कहा, अभी एक छोटा बच्चा मेरे पास आया था…उसकी लिखी चिट्ठी पढ़ते हुए वे बोले- मिस्बाह बेटे ने मुझे चिट्ठी लिखी है। लिखा है शिवराज मामा! निवेदन है कि मेरे अब्बा चार महीने से बीमार हैं। वे चल नहीं पा रहे हैं। शिवराज ने कहा कि बेटे, मैं तुहारे अब्बा से मिलूंगा और मदद करूंगा।

 

ये भी बोले-

यह वही कांग्रेस, जिसने प्रदेश को बर्बाद किया।
– भारत को घोटालों का देश बनाने का पाप किया।
– कमलनाथ जवाब दो संबल योजना क्यों बंद की?
– कमजोर सीट भोपाल उत्तर हमने मजबूत प्रत्याशी उतारा है।

Hindi News/ Elections / ‘मौत की दुआ क्यों, मरकर फीनिक्स पक्षी की तरह राख से पैदा हो जाऊंगा’

ट्रेंडिंग वीडियो