scriptViral News: UPSC की परीक्षा अच्छी नहीं गई, पिता ने बेटे को जमकर कोसा, चैट हो गया वायरल, यूजर्स ने कही ये बातें | Viral News, UPSC Aspirant. UPSC Student | Patrika News
शिक्षा

Viral News: UPSC की परीक्षा अच्छी नहीं गई, पिता ने बेटे को जमकर कोसा, चैट हो गया वायरल, यूजर्स ने कही ये बातें

Viral News: सोशल मीडिया पर एक UPSC कैंडिडेट का अपने पिता के साथ का चैट वायरल हो रहा है। ये स्क्रीनशॉट देखकर लोग पिता को भला-बुरा कह रहे हैं। 

नई दिल्लीJun 22, 2024 / 03:56 pm

Shambhavi Shivani

Viral News Of UPSC Aspirant
Viral News: आज के समय में शिक्षा और डिग्रियों का काफी महत्व है। लेकिन कई बार यही शिक्षा छात्रों के लिए तनाव और डिप्रेशन का कारण बन जाती है। तनाव कोचिंग और कक्षा के बदले अपने घर से ही शुरू होता है। माता-पिता बच्चों की तुलना दूसरे बच्चों के साथ करते हैं। कुछ ऐसा ही हाल होता है यूपीएससी अभ्यर्थियों का। यूपीएससी जिसे देश और दुनिया की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक माना जाता है। सोशल मीडिया पर एक कैंडिडेट का अपने पिता के साथ की चैट वायरल हो रही है। ये स्क्रीनशॉट देखकर लोग पिता को भला-बुरा कह रहे हैं। 

बाप और बेटे की चैट हो रही है वायरल (Viral News)

दरअसल, यूपीएससी की तैयारी (UPSC Preparation) कर रहे एक छात्र के अंक कम आने की संभावना है। उसने खुद अपना स्कोर कैलकुलेट किया और पिता को बताया। पिता ने बेटे को जमकर कोसा। बाप-बेटे का ये चैट सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral News) ही रही है। 
यह भी पढ़ें

गर्मी से बच्चे हैं बेहाल!…जानिए राजस्थान के अलावा किन-किन राज्यों में बढ़ाई जाएंगी छुट्टियां

पिता का जवाब X पर वायरल हो रहा है। डॉन मुजी नाम के X यूजर ने वायरल स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जब एक बेटे ने बताया कि उसे UPSC Prelims 2024 में सिर्फ 75 मार्क्स ही मिल सकते हैं तो पिता ने इस पर किस तरह रिस्पॉन्स किया।” 

क्या है इस वायरल चैट में (Viral News)

पिता ने लिखा, “मेरे पिता ने मुझे कुछ नहीं दिया। फिर भी मैंने दिल्ली जैसे शहर में एक अच्छा जीवन जीया, वो भी अपने दम पर। पर मुझे तुमसे कोई उम्मीद नहीं है। तुम कभी मुझे कुछ नहीं दे पाओगे।” इसके आगे पिता ने लिखा कि अगर वे अपने बेटे की जगह पर होते तो उससे बेहतर तैयारी कर लेते।

यूजर्स ने की निंदा, कहा- ये गलत है

इस पोस्ट के वायरल होते ही यूजर्स ने इस पर तरह-तरह का कॉमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा ये काफी हार्टब्रेकिंग है। दूसरे ने लिखा, “इस पिता के बेटे को स्ट्रॉन्ग होने की जरूरत है।” लोगों का कहना है कि ऐसे माता पिता जो खुद अपना सपना पूरा नहीं कर पाते वे अपने बच्चों पर अपने अधूरे सपनों का बोझ डाल देते हैं और फिर उनकी असफलता पर उन्हें ताना देते हैं। 

Hindi News/ Education News / Viral News: UPSC की परीक्षा अच्छी नहीं गई, पिता ने बेटे को जमकर कोसा, चैट हो गया वायरल, यूजर्स ने कही ये बातें

ट्रेंडिंग वीडियो