scriptमलसीसर POLICE पर चूरू के ददरेवा में चली गोलियां, ऐसे बच पाए SHO | fire on malsisar police in dadreva churu | Patrika News
झुंझुनू

मलसीसर POLICE पर चूरू के ददरेवा में चली गोलियां, ऐसे बच पाए SHO

सात्यूं राजपुरा निवासी नरेन्द्र कुमार पड़ोस के घर की दीवार फांदकर आया। भागते समय कपड़ों में छिपाया हुआ एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस नीचे गिर गया।

झुंझुनूSep 16, 2016 / 02:07 pm

vishwanath saini

सादुलपुर आ रही झुंझुनूं जिले की मलसीसर थाना पुलिस पर ददरेवा गांव के पास बोलेरो में सवार पांच-छह युवकों ने गुरुवार सुबह गोलियां चला दी।हालांकि गोली किसी के नहीं लगी। पुलिस आरोपितों का पता लगा रही है।

मलसीसर थानाधिकारी पन्नालाल ने बताया, मीठड़ी पट्टा ददरेवा निवासी रवि कुमार आम्र्स एक्ट का आरोपित है। जिसे गिरफ्तार करने के लिए मलसीसर पुलिस ने उसके घर दबिश दी तो आरोपित की मां ने घर में रवि के नहीं होने की जानकारी दी।
सात्यूं राजपुरा निवासी नरेन्द्र कुमार पड़ोस के घर की दीवार फांदकर आया। भागते समय कपड़ों में छिपाया हुआ एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस नीचे गिर गया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।

घटना के बाद मलसीसर पुलिस सादुलपुर आ रही थी। ददरेवा गांव के पास पीछे से आई एक सफेद रंग की बोलेरो में सवार पांच-छह युवकों ने मलसीसर थानाधिकारी पन्नालाल को गांव में दबिश नहीं देने की चेतावनी देते हुए पुलिस पर दो-तीन गोलियां चलाई, पुलिस संभलती इससे पहले ही आरोपी फरार हो गए।
पुलिस ने थानाधिकारी पन्नालाल की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं नरेन्द्र कुमार के खिलाफ आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया।


मामले में पुलिस ने मलसीसर थानाधिकारी की रिपोर्ट पर अलग-अलग मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फायरिंग मामले में पुलिस शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार करेगी।
-अनिल बिश्नोई, थानाधिकारी सादुलपुर

Hindi News / Jhunjhunu / मलसीसर POLICE पर चूरू के ददरेवा में चली गोलियां, ऐसे बच पाए SHO

ट्रेंडिंग वीडियो