scriptCG Crime Video: DSP को दी धमकी… सस्पेंड टीआई के खिलाफ FIR दर्ज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो… | CG Crime Video: TI threatened DSP, FIR registered | Patrika News
दुर्ग

CG Crime Video: DSP को दी धमकी… सस्पेंड टीआई के खिलाफ FIR दर्ज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो…

CG Crime Video: गर्ल्स हॉस्टल में तत्कालीन ट्रैफिक टीआई राकेश चौबे ने हॉस्टल के अंदर घुसकर संचालिका के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की थी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया है।

दुर्गSep 06, 2024 / 05:17 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Crime Video
CG Crime Video: राजधानी में लाइन आरआई (डीएसपी) निलेश द्विवेदी से नशे में धुत निलंबित टीआई राकेश चौबे के गाली-गलौच करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। मामले में कोतवाली थाने में शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है।
बता दें कि 24 मार्च 2023 में देवेंद्र नगर सेक्टर-3 स्थित गर्ल्स हॉस्टल में तत्कालीन ट्रैफिक टीआई राकेश चौबे ने हॉस्टल के अंदर घुसकर संचालिका के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की थी। (CG Crime Video) शिकायत में बताया गया कि इंस्पेक्टर ने महिला से जबरदस्ती करने की भी कोशिश की गई थी। मना करने पर इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में महिला की पिटाई कर दी थी।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: पुलिस की नाकामी, टिकट दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले और घर में जुआ खिलाने वाले अब भी फरार

CG Crime Video: पूरी घटना हॉस्टल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। फुटेज सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था, जिसके बाद इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया था। कोर्ट में पहुंचे मामले की सुनवाई करते हुए एट्रोसिटी के स्पेशल जज पंकज कुमार सिन्हा ने इंस्पेक्टर राकेश कुमार चौबे को कोर्ट ने दो साल की सजा सुनातेहुए 8 हजार का जुर्माना भी लगाया था।
इस वाकये के बाद अब निलंबित टीआई फिर से सुर्खियों में हैं, जिसमें वे लाइन आरआई निलेश द्विवेदी से गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। अबकी बार कोतवाली थाना में निलंबित टीआई के (CG Crime Video) खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Durg / CG Crime Video: DSP को दी धमकी… सस्पेंड टीआई के खिलाफ FIR दर्ज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो…

ट्रेंडिंग वीडियो