scriptनवोदय विद्यालय में प्रवेश के लिए परीक्षा 10 फरवरी को होगी, प्रवेश पत्र यहां से करें डाउनलोड | Navodaya Vidyalaya Dungarpur admission Exam will be held on 10 February download admit card from here | Patrika News
डूंगरपुर

नवोदय विद्यालय में प्रवेश के लिए परीक्षा 10 फरवरी को होगी, प्रवेश पत्र यहां से करें डाउनलोड

Navodaya Vidyalaya Dungarpur Admission Test : नवोदय विद्यालय के कक्षा 9 और कक्षा 11 में प्रवेश के लिए परीक्षा 10 फरवरी को होगी।

डूंगरपुरFeb 01, 2024 / 11:24 am

Sanjay Kumar Srivastava

navodaya_vidyalaya_dungarpur.jpg

Navodaya Vidyalaya Dungarpur

Navodaya Vidyalaya Dungarpur : डूंगरपुर के पीएमश्री स्कूल जवाहर नवोदय विद्यालय ठाकरड़ा में आगामी सत्र 2024-25 के लिए कक्षा 9 और 11 में उपलब्ध रिक्त स्थानों पर प्रवेश के लिए पार्श्व समानांतर चयन प्रवेश परीक्षा का आयोजन जिले के एक मात्र परीक्षा केंद्र पीएमश्री स्कूल जवाहर नवोदय विद्यालय ठाकरडा में 10 फरवरी को सुबह 11 बजे से आयोजित की जाएगी। प्राचार्य अब्दुल अजीज ने बताया कि इस प्रवेश परीक्षा के लिए संपूर्ण जिले से कक्षा नौ के 648 अभ्यर्थियों और कक्षा 11 के 164 अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन पंजीकरण कराया है। पंजीकृत अभ्यर्थी को परीक्षा केंद्र पर अपने प्रवेश पत्र और पहचान पत्र के साथ परीक्षा दिवस को सुबह 10.30 बजे से प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। इनके अभाव में अभ्यर्थी को परीक्षा में बैठने की अनुमति संभव नहीं मिलेगी।

प्रवेश पत्र नवोदय विद्यालय समिति मुख्यालय की आधिकारिक वेबसाइट से अपना पंजीकरण क्रमांक और जन्म तिथि का प्रयोग कर डाउनलोड कर सकते हैं। प्रवेश पत्र डाउनलोड नही होने की स्थिति में अभ्यर्थी हेल्प डेस्क नंबर 9426841354, 9527054334 पर कार्यालय समय में संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें – महादेव ऐप से ऑनलाइन करोड़ों रुपए के लेन-देन का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार मिली बेल

यह भी पढ़ें – JLF 2024 : शब्दों और साहित्य की महफिल के रंग तस्वीरों में देखें

https://youtu.be/aHs4WG7chLA

Hindi News/ Dungarpur / नवोदय विद्यालय में प्रवेश के लिए परीक्षा 10 फरवरी को होगी, प्रवेश पत्र यहां से करें डाउनलोड

ट्रेंडिंग वीडियो