scriptनदी में बहे युवक को बचाते दूसरा युवक भी डूबा, एक शव निकाला | Patrika News
धौलपुर

नदी में बहे युवक को बचाते दूसरा युवक भी डूबा, एक शव निकाला

धौलपुर जिले के कौलारी थाना अंतर्गत सखवारा रपट पर पार्वती नदी में मंगलवार दोपहर करीब आधा दर्जन युवक नहाने गए थे। यहां एक युवक पानी में बहने पर उसे बचाने दूसरा युवक कूद पड़ा।

धौलपुरSep 03, 2024 / 08:32 pm

Kamlesh Sharma

धौलपुर। जिले के कौलारी थाना अंतर्गत सखवारा रपट पर पार्वती नदी में मंगलवार दोपहर करीब आधा दर्जन युवक नहाने गए थे। यहां एक युवक पानी में बहने पर उसे बचाने दूसरा युवक कूद पड़ा। दोनों युवकों के पानी में डूबने पर युवकों ने ग्रामीणों को सूचना दी। जिस पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची एक युवक का शव बाहर निकाल लिया लेकिन दूसरे का शाम तक पता नहीं चला।
जानकारी के अनुसार सखवारा रपट पर पार्वती नदी के पानी में कौलारी गांव के करीब आधा दर्जन युवक नहाने गए थे। बताया जा रहा है कि दिलीप (30) पुत्र गजाधर बघेल निवासी कौलारी अचानक पानी में बह गया। जिस पर उसके ही परिवार का योगेश (30) पुत्र शिव सिंह बघेल उसे बचाने के लिए पानी में कूद पड़ा।
लेकिन दोनों ही पानी के बहाव में बह गए। यह देख अन्य युवकों ने ग्रामीणों को सूचना दी। जिस पर कौलीारी, मनियां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ दस्ते को बुलाया। एसडीआरएफ ने नदी में तलाश किया, जिस पर दिलीप बघेल का शव बाहर निकाल लिया। लेकिन योगेश का शाम 6 बजे तक सुराग नहीं लग पाया।

Hindi News/ Dholpur / नदी में बहे युवक को बचाते दूसरा युवक भी डूबा, एक शव निकाला

ट्रेंडिंग वीडियो