scriptMLA सेल्समैन को कैसे कह देगा कि… ऑडियो वायरल हुआ तो विधायक संजय जाटव ने लिया यू-टर्न | MLA Sanjay Jatav took U-turn after audio viral | Patrika News
धौलपुर

MLA सेल्समैन को कैसे कह देगा कि… ऑडियो वायरल हुआ तो विधायक संजय जाटव ने लिया यू-टर्न

Baseri MLA Sanjay Jatav: पूर्व विधायक कोली ने आरोप लगाते कहा कि जिस जनप्रतिनिधि को बसेड़ी जनता से शिद्दत के साथ चुना था, लेकिन पता नहीं कि किस लोभ व लालच में आकर वह पुलिस व वन विभाग के अधिकारियों को धमका रहे हैं।

धौलपुरMay 18, 2024 / 08:07 am

Anil Prajapat

MLA Sanjay Jatav
MLA Sanjay Jatav Audio Viral : पूर्व विधायक और बसेड़ी सीट से भाजपा प्रत्याशी रहे सुखराम कोली ने शुक्रवार को कथित ऑडियो को लेकर बसेड़ी से कांग्रेस विधायक संजय जाटव पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह सरकारी कार्मिकों को धमका रहे हैं। वायरल हुए कथित ऑडियो में वह शराब ठेकेदार से सेवा के नाम पर कुछ मांग रहे हैं। वह क्या मांग रहे वह शराब ठेकेदार और विधायक जाने।
पूर्व विधायक कोली ने आरोप लगाते कहा कि जिस जनप्रतिनिधि को बसेड़ी जनता से शिद्दत के साथ चुना था, लेकिन पता नहीं कि किस लोभ व लालच में आकर वह पुलिस व वन विभाग के अधिकारियों को धमका रहे हैं। इसके पीछे क्या मंशा है, ये सभी को पता है। पूर्व विधायक शुक्रवार को जिला भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉफ्रेंस कर रहे थे। उधर, विधायक संजय जाटव ने आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। कथित ऑडियो पर उन्होंने कहा कि सेल्समैन से जो बात कर रहा है, वो कौन हैं, उन्हें नहीं मालूम और न ही उनकी आवाज है। जबकि पुलिस और वन विभाग अधिकारी से बात हुई थी, जिसमें वह कार्य के मामले में बता कर रहे थे। ये ऑडियो पुराने हैं।

पूर्व विधायक ने लगाया मंथली का आरोप

पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि बसेड़ी विधायक मंथली बांधने के लिए अधिकारी व कर्मचारियों पर आरोप लगा रहे हैं। कोली ने कहा कि कोई मुगालफत में नहीं रहे कि कोई बच जाएगा। प्रदेश में भाजपा की सरकार है और कोई नहीं बक्शा जाएगा। कोली ने एसपी सुमित मेहरड़ा की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि वह फरियादी की सुनते नहीं।

बसेड़ी विधायक ने दी ये सफाई

बसेड़ी विधायक संजय जाटव ने कहा कि ऑडियो मेरे पास भी आ गया, पहले उसे सुनना चाहिए कि वह आदमी क्या कह रहा है। एमएलए साहब से मिलो…, वो मैं तो हूं नहीं। न मेरी आवाज है। एमएलए सेल्समैन को कैसे कह देगा कि मुझसे मिलो। मेरे परिवार को कोई लड़का जेईएन है तो वह ईओ की सुनेगा या खुद ही कर लेगा। अतिक्रमण हाइकोर्ट के निर्देश से हो रहा है, वह कैसे करा सकते हैं।

Hindi News/ Dholpur / MLA सेल्समैन को कैसे कह देगा कि… ऑडियो वायरल हुआ तो विधायक संजय जाटव ने लिया यू-टर्न

ट्रेंडिंग वीडियो