scriptभैंसों को चराने गए युवक की तालाब में डूबने से मौत | A young man who went to graze buffaloes died due to drowning in the po | Patrika News
धौलपुर

भैंसों को चराने गए युवक की तालाब में डूबने से मौत

धौलपुर. सरमथुरा के नादनपुर थाना क्षेत्र में तिलऊआ गांव के पास तालाब में डूबने से 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक युवक जंगल में भैंसों को पानी पिलाने के लिए गया हुआ था।

धौलपुरSep 02, 2023 / 11:41 am

Naresh

A young man who went to graze buffaloes died due to drowning in the pond

भैंसों को चराने गए युवक की तालाब में डूबने से मौत

धौलपुर. सरमथुरा के नादनपुर थाना क्षेत्र में तिलऊआ गांव के पास तालाब में डूबने से 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक युवक जंगल में भैंसों को पानी पिलाने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान तालाब के पास पैर फिसलने से युवक गहरे पानी में चला गय और डूबने से उसकी मौत हो गई। एएसआई हरीसिंह ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे तिलऊआ गांव के पास एक युवक की तालाब में डूबने से मौत की सूचना मिली।
मृतक की पहचान रामलखन कश्यप पुत्र स्व. किलेदार कश्यप निवासी गांव तिलऊआ के रूप में हुई। जो कि जंगलों में भैंस चराने गया हुआ था। इसी दौरान भैंसों को पानी पिलाने के दौरान तालाब में डूबने से मौत हो गई है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है । मृतक युवक अविवाहित था। अचानक हुई घटना से परिवार में कोहराम मच गया।
A young man who went to graze buffaloes died due to drowning in the pond

Hindi News/ Dholpur / भैंसों को चराने गए युवक की तालाब में डूबने से मौत

ट्रेंडिंग वीडियो