scriptअगर बनना चाहते है करोड़पति तो शनिवार के दिन जरुर करे यह छोटा सा काम | shaniwar ke upay in hindi | Patrika News
धर्म-कर्म

अगर बनना चाहते है करोड़पति तो शनिवार के दिन जरुर करे यह छोटा सा काम

अगर शनिवार को दिख जाये ये चीज तो तुरंत करलें यह काम, रंक से राजा बनने में देर नहीं लगेगी

Dec 28, 2018 / 02:35 pm

Shyam

shaniwar ke upay

अगर बनाना चाहते है करोड़पति तो शनिवार के दिन जरुर करे यह छोटा सा काम

कहा जाता कोई चीज या फिर कुछ इंसान ऐसे होते हैं जिनका एक बार दिख जाना ही बहुत शुभ माना जाता हैं, और खासकर शनिवार के दिन ये दिख जायें तो व्यक्ति के जीवन की अनेक समस्याएं खत्म हो जाती हैं । उनके दिखने पर तुरंत ही एक छोटा सा काम अगर कर लिया जाये तो शनि देव की कृपा भी होने लगती हैं । जाने आखिर ऐसा क्या है जिसे करने के बाद जीवन की सभी समस्याएं दू हो सकती हैं, इस काम को करने के बाद पैसों की भी कभी कमी नहीं रहती ।

 

वैसे तो शनिवार के दिन हनुमान जी की पूजा आराधना करने से भी सारे कष्टों से छुटकारा मिल जाता हैं, लेकिन यह उपाय ऐसा है जिसे करते ही तुरंत चमत्कार दिखाई देने लगते हैं । धर्म शास्त्रों के अनुसार अगर शनिवार के दिन सुबह-सुबह यदि कुछ खास चीजें दिख जाएं तो व्यक्ति के लिए वह अति शुभ माना जाता हैं, लेकिन ये चीजें बड़े भाग्यशाली लोगों को ही शनिवार के दिन दिखाई पड़ती हैं ।

 

1- अगर शनिवार के दिन सुबह सुबह किसी व्यक्ति को किसी गरीब भिखारी के दर्शन हो जाये तो, शास्त्रों के अनुसार उस व्यक्ति का भाग्य शीघ्र ही निकट भविष्य में चमकने वाला होता हैं । जब कोई भिखारी दिखे तो सम्मान पूर्वक नमस्कार करते हुए उन्हें कुछ धन या अन्य पदार्थ दान जरूर करें । ऐसा करने से शनि की शुभ दृष्टि से व्यक्ति रंक से राजा भी बन जाता हैं ।

 

2- अगर शनिवार के दिन कहीं भी काला कुत्ता दिख जाये तो उसे घी लगी ताजी रोटी या फिर मिठाई, जलेबी इत्यादि जरूर खिला दें । कुत्ते को शनि का वाहन माना जाता हैं और अगर उसे कुछ खिला दिया जाता हैं तो उसकी तृप्ति होते ही खिलाने वाले के जीवन की सारी समस्याएं दूर होना शुरू हो जाती हैं । ऐसा करने से शनि के दोष भी दूर हो जाते हैं ।

 

3- अगर शनिवार के दिन घर से निकलते ही बाहर सड़क पर झाड़ू लगाते हुए कोई दिख जाये तो समझियें आपके जीवन में पैसों की बारिश होने वाली है । उस झाडू लगाने को कुछ पैसे एवं एक काला कपड़ा जरूर दान कर दें । ऐसे करने के बाद आप देखेंगे की आपका सारा जीवन सुख और शांति से कटने लगा है ।

Hindi News / Astrology and Spirituality / Dharma Karma / अगर बनना चाहते है करोड़पति तो शनिवार के दिन जरुर करे यह छोटा सा काम

ट्रेंडिंग वीडियो