scriptकिन्नरों का जलवा : नाचते गाते निकली शोभा यात्रा, लगी लोगों की भीड़, देखें वीडियो | Shobha Yatra came out dancing and singing by kinner see video | Patrika News
धार

किन्नरों का जलवा : नाचते गाते निकली शोभा यात्रा, लगी लोगों की भीड़, देखें वीडियो

-गलियों में किन्नरों का जलवा-नाचते गाते निकली शोभायात्रा-सम्मेलन में देशभर के किन्नर हुए शामिल-देश की खुशहाली की मांगी दुआ

धारDec 23, 2022 / 06:12 pm

Faiz

News

किन्नरों का जलवा : नाचते गाते निकली शोभा यात्रा, लगी लोगों की भीड़, देखें वीडियो

मध्य प्रदेश के धार जिले के अंतर्गत आने वाले धामनोद में गुरुवार को किन्नरों द्वारा शोभायात्रा निकाली गई। डीजे और धमाल की फिल्मी धुनों पर सड़कों पर ठुमके लगाते हुए किन्नरों ने शहर की सड़कों और गलियों में अपना जलवा बिखेरा। कास बात ये है कि, यहां आए किन्नरों का डांस देखने लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। शहरभर में अब किन्नरों के इस डांस और उनकी सुंदरता की चर्चा की जा रही है।

किन्नरों की यात्रा शहर के जिन जिन इलाको से गुजरा वहां कुछ देर के लिए मानो यातायात ही थम गई हो। लोगों की भीड़ किन्नरों के डांस को देखने के लिए रुक गए। किन्नरों के डांस के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर भी खासा वायरल हो रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- कोरोना के नए वेरिएंट की आहट से पहले अलर्ट पर सरकार, ये है मध्य प्रदेश की तैयारी


वायरल हो रहा किन्नरों के डांस की वीडियो

https://youtu.be/ni11zN3Zuog

मौका था नगर में विगत दिवस से चल रहे आयोजित अखिल भारतीय किन्नर सम्मेलन का, जहां गुरुवार के दिन को निकली शोभायात्रा में देशभर से सेकड़ों की संख्या में किन्नर यात्रा में शामिल होने धामनोद पहुंचे। दोपहर 12 बजे जनता जिनिंग से शोभायात्रा निकली जो पुराने बस स्टैंड से होते हुए देवी जी के मंदिर तक पहुंची। इस शोभायात्रा को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग किन्नरों का डांस देखने और साथ ही साथ उनका आशीर्वाद लेने के लिए भी उमड़ पड़े।

Hindi News / Dhar / किन्नरों का जलवा : नाचते गाते निकली शोभा यात्रा, लगी लोगों की भीड़, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो