scriptCG Suicide News: छात्र ने टॉयलेट में लगाई फांसी, स्कूल में फैली सनसनी… | Student hanged himself in the toilet, sensation spread in the school... | Patrika News
धमतरी

CG Suicide News: छात्र ने टॉयलेट में लगाई फांसी, स्कूल में फैली सनसनी…

CG Suicide News: छात्र ने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाई। टॉयलेट का 4 घंटे दरवाजा नहीं खुला तब शिक्षकों को अनहोनी की आशंका हुई। घटना के बाद स्कूल की छुट्टी कर दी है।

धमतरीSep 24, 2024 / 09:56 am

Love Sonkar

CG Suicide News
CG Suicide News: छत्तीसगढ़ के धमतरी में छात्र ने स्कूल के टॉयलेट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र ने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाई। टॉयलेट का 4 घंटे दरवाजा नहीं खुला तब शिक्षकों को अनहोनी की आशंका हुई। घटना के बाद स्कूल की छुट्टी कर दी है। मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची हुई है।
यह भी पढ़ें: CG commits suicide: इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा ने फांसी लगाकर दे दी जान, जूनियर छात्र से मांगी थी कुर्सी

बताया जा रहा है कि बताया छात्र सोमवार को स्कूल तो आया था, लेकिन कक्षा में नहीं था, बाहर उसकी साइकिल खड़ी हुई थी। कक्षा में उसका एब्सेंट लगा हुआ था। जब शौचालय में गए, तो देखा दरवाजा बंद था। बहुत प्रयास किया फिर भी दरवाजा नहीं खुला। तब बाहर वेंटिलेशन से देखने की कोशिश की गई।
लेकिन कोई भी नहीं दिखा। इसके बाद वेंटिलेशन से बांस के द्वारा शौचालय के सिटकनी को खोला गया। अंदर देखा कि छात्र खुदकुशी कर चुका था, इसके बाद सूचना पुलिस को सूचना दी गई और बच्चे के पिता को भी बुलाया गया। स्कूल के प्रचार्य रामकुमार साहू ने बताया कि नवमीं कक्षा का छात्र है, जिसने टॉयलेट के अंदर घुसकर बाहर सिटकनी लगा लिया और साड़ी का फंदा बना कर फांसी लगा लिया है।
इसकी जानकारी 12 बजे के बाद लगी। प्राचार्य ने बताया कि छात्र इसी वर्ष एडमिशन लिया था। जब से एडमिशन लिया था, तब से गुमशुम दिखाई देता था। छात्र और भी अन्य छात्रों के साथ बैठ कर टिफिन नहीं करता था।

Hindi News / Dhamtari / CG Suicide News: छात्र ने टॉयलेट में लगाई फांसी, स्कूल में फैली सनसनी…

ट्रेंडिंग वीडियो