scriptDhamtari Murder News: 3 युवकों ने मिलकर किसान के पेट में घोंपा चाकू, लहूलुहान हालत में पहुंचा अस्पताल…मौत | Dhamtari Murder News: 3 youth killed farmer with knife | Patrika News
धमतरी

Dhamtari Murder News: 3 युवकों ने मिलकर किसान के पेट में घोंपा चाकू, लहूलुहान हालत में पहुंचा अस्पताल…मौत

Dhamtari Murder News: धमतरी जिले में तरबूज लेकर राजनांदगांव जा रहे पिकअप ऑनर को तीन अज्ञात युवकों ने चाकू मारकर हत्या कर दी।

धमतरीMay 31, 2024 / 11:43 am

Khyati Parihar

Dhamtari Murder News
Dhamtari Murder News: धमतरी जिले में तरबूज लेकर राजनांदगांव जा रहे पिकअप ऑनर को तीन अज्ञात युवकों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। बिरगुड़ी से आते समय चाय पीने के लिए युवक रूका था। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है।
केरेगांव पुलिस के अनुसार चुरियापारा नगरी निवासी पंकज ध्रुव (37) पिता कुंदन बुधवार की रात बिरगुड़ी से कलिंदर लेकर राजनांदगांव जा रहा था। इस बीच रात करीब साढे़ 12 बजे चाय पीने के लिए केरेगांव बस स्टैंड में रूक गया। चाय पीने के बाद जब वह पिकअप में बैठ रहा था, तथी नगरी की ओर से बाइक सवार तीन युवक आए और धारदार चाकू से पंकज ध्रुव पर हमला कर दिया। इसके बाद वापस नगरी की ओर फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल पंकज ध्रुव को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। गुरूवार को पुलिस ने पंचनामा और पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
यह भी पढ़ें

Mahasamund Crime: CG में ‘Drishyam’ फिल्म जैसा मर्डर, पत्नी ने पति को मार डाला, फिर आशिक के साथ शव को किचन में दफनाया

Dhamtari Murder News: साथी गाड़ी में ही सोया था

अस्पताल चौकी प्रभारी ने बताया कि पंकज ध्रुव अपने पिकअप में तरबूज लेकर आ रहा था। तरबूज के ऊपर उसका साथी नरेश निषाद सोया था। पंकज चाय पीने के लिए रूका था, तभी बाइक सवार युवकों ने उस पर हमला कर दिया। घटना के बाद होटल संचालक ने सो रहे नरेश निषाद को उठाया। पश्चात घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

CG Murder News: खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज

केरेगांव टीआई प्रदीप सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा भी किया। इस मामले में फोरेसिंक टीम को भी बुलाया गया है। साइबर टीम भी अपनी जांच शुरू कर दी।

Hindi News/ Dhamtari / Dhamtari Murder News: 3 युवकों ने मिलकर किसान के पेट में घोंपा चाकू, लहूलुहान हालत में पहुंचा अस्पताल…मौत

ट्रेंडिंग वीडियो