scriptDhamtari: नशे की गोली बेचने वाला गोलू गिरफ्तार, आरोपी के पास से 117 नग नशीली गोली बरामद | Dhamtari: Golu, who sold drug pills, arrested | Patrika News
धमतरी

Dhamtari: नशे की गोली बेचने वाला गोलू गिरफ्तार, आरोपी के पास से 117 नग नशीली गोली बरामद

CG Crime: धमतरी शहर में नशे का कारोबार काफी फल फूल रहा है। यहां मेडिकलों में नशे की गोली, गांजा और शराब जगह-जगह बिक रही है। इन सब ठिकानों के बारे में पुलिस को भी पता है, लेकिन प्रभावी कार्रवाई नहीं होती। यही वजह है कि खानापूर्ति की कार्रवाई के बाद फिर से ऐसे तत्वों के हौसले बुलंद हैं।

धमतरीFeb 23, 2024 / 04:46 pm

Shrishti Singh

dhamtari.jpg
Drugs Supply: शहर में नशीली दवाईयों का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोतवाली पुलिस ने फिर एक बार नशे के सौदागर गौतम उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसके पास से 117 नग नशीली गोली बरामद की गई है।
यह भी पढ़ें

सिरपुर महोत्सव में 3 दिन तक रहेगी सांस्कृतिक प्रोग्राम की धूम, गायक अभिजीत सावंत और सुनील सोनी बांधेंगे समां

धमतरी शहर में नशे का कारोबार काफी फल फूल रहा है। यहां मेडिकलों में नशे की गोली, गांजा और शराब जगह-जगह बिक रही है। इन सब ठिकानों के बारे में पुलिस को भी पता है, लेकिन प्रभावी कार्रवाई नहीं होती। यही वजह है कि खानापूर्ति की कार्रवाई के बाद फिर से ऐसे तत्वों के हौसले बुलंद हैं। आईजी अमरेश सिंह के प्रवास के बाद धमतरी पुलिस पर कार्रवाई को लेकर काफी दबाव बढ़ गया है। कोतवाली पुलिस ने आमा तालाब रोड में एक नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया है। मुखबीर की सूचना पर यह कार्रवाई की गई।
यह भी पढ़ें

Mahtari Vandan Yojana: अब तक 2 लाख से अधिक महिलाओं ने भरे फॉर्म, इस तारीख से खाते में आएंगे पैसे..देखिए

आरोपी गौतम उर्फ गोलू राजपूत (38) पिता जयसिंह राजपूत निवासी आमा तालाब रोड पोस्ट आफिस वार्ड के पास से एक पारदर्शी प्लास्टिक डिब्बा में 6 नग खाली पत्ता एवं एक पॉलीथिन में खुला 117 नग (कैप्सूल) मन:प्रभावी औषधि बरामद किया गया। यह पॉलीथिन सहित वजनी 72 ग्राम एवं मन: प्रभावी औषधि वजन 45.045 ग्राम एवं आरोपी के कब्जे से बिक्री रकम 8200 रुपए बरामद किया गया। पुलिस ने बताया गया कि इसके पहले भी उसके खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है।

Hindi News/ Dhamtari / Dhamtari: नशे की गोली बेचने वाला गोलू गिरफ्तार, आरोपी के पास से 117 नग नशीली गोली बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो