scriptCG Crime News: फ्लेक्स व्यवसायी की इस हाल में मिली लाश, देखकर लोगों के उड़े होश, सनसनी | CG Crime News: Flex businessman's body found | Patrika News
धमतरी

CG Crime News: फ्लेक्स व्यवसायी की इस हाल में मिली लाश, देखकर लोगों के उड़े होश, सनसनी

Dhamtari Crime News: 3 दिन से लापता कुरूद के एक व्यापारी की गुंडरदेही क्षेत्र के एक गांव में लाश मिली है। कुरूद टीआई अरूण साहू ने बताया कि वार्ड क्रमांक-1 पचरीपारा सिरसा चौक निवासी मनोज उर्फ मोनू चन्द्राकर (52) 13 अक्टूबर को धमतरी अस्पताल से घर आया।

धमतरीOct 18, 2024 / 11:15 am

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: तीन दिन से लापता कुरुद के फ्लेक्स व्यवसायी की लाश बालोद जिले के गुंडरदेही क्षेत्र के एक गांव में मिलने से सनसनी फैल गई है।सूचना पर पुलिस ने उनके परिजनों को सूचित किया और शव पीएम कराने भेजा। मौत की वजह पीएम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगी।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नगर पंचायत कुरुद के वार्ड क्रमांक 1 पचरीपारा सिरसा चौक निवासी मनोज उर्फ मोनू चन्द्राकर पिता स्व शिवदयाल चन्द्राकर (52) 13 अक्टूबर को धमतरी अस्पताल से घर आया। जहां खाना खाने के बाद टहलने जा रहा हूँ कह कर पैदल निकला था। इसके बाद से वापस नहीं आया। दूसरे दिन14 तारीख को उनके परिजनों ने थाना पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई।
यह भी पढ़ें

VIDEO: परसा कोल ब्लाक में बवाल… पुलिस व ग्रामीणों में जमकर हुई झड़प, टीआई-एसआई समेत 11 घायल

गुरुवार को गुंडरदेही पुलिस से सूचना मिली कि मनोज अस्पताल में है देखने आ जाओ।मनोज की लाश देख परिजन बिफर गए। पुलिस के मुताबिक मनोज की लाश ग्राम बोरगहन गुंडरदेही क्षेत्र के पास मिला था। मौके से पॉइजन मिला है। बहरहाल उसकी मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। परिजनों ने बताया कि मनोज फ्लेक्स का काम करता था। कई महीने से काम ठप पड़ गया था, जिससे वह काफी हताश और निराश था। साथ ही उनका स्वास्थ्य भी खराब चल रहा था।

Hindi News / Dhamtari / CG Crime News: फ्लेक्स व्यवसायी की इस हाल में मिली लाश, देखकर लोगों के उड़े होश, सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो