scriptकुकिंग ऑयल के टैंकर से टकराया ट्रक, फिर मची तेल की ऐसी लूट, देखकर रह जाएंगे हैरान, VIDEO | Truck collides with cooking oil tanker people compete to loot oil in cans and buckets see video | Patrika News
देवास

कुकिंग ऑयल के टैंकर से टकराया ट्रक, फिर मची तेल की ऐसी लूट, देखकर रह जाएंगे हैरान, VIDEO

हादसे के बाद लोगों में मची कुकिंग ऑयल लूटने की होड़, कोई डब्बा तो कोई बाल्टी भर-भरकर ले गया तेल, सामने आया वीडियो।

देवासFeb 26, 2024 / 03:57 pm

Faiz

news

कुकिंग ऑयल के टैंकर से टकराया ट्रक, फिर मची तेल की ऐसी लूट, देखकर रह जाएंगे हैरान, VIDEO

मध्य प्रदेश के देवास में बीती रात खाने के तेल से भरे टैंकर को पीछे से आए एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से कुकिंग ऑयल से भरे टैंकर के टैंक में लीकेज हो गया और तेल सड़क पर बहने लगा। हालांकि, इस हादसे में किसी को गंभीर चोटें तो नहीं आईं पर चौंकाने वाली बात ये रही कि, टैंकर से तेल लीक होते देख तेल की लूट करने वालों की होड़ मच गई। देखते ही देखते सड़क पर कोई डब्बा तो कोई बाल्टी लेकर आ पहुंचा और तेल लूटकर ले गया।

 

बता दें कि, ये हादसा शहर के अंतर्गत आने वाले एबी रोड पर बिलावली और सिया के बीच हुआ। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तेल की लूट कर रहे लोगों को मौके से खदेड़ा और मार्ग को डायवर्ट किया।

 

यह भी पढ़ें- रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, प्लेटफॉर्म पर QR Scan करते ही मिलेगा टिकट, लाइन में लगने की झंजट खत्म


तेल लूटने की मची होड़

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8tbu04

दरअसल बीती रात बिलावली और सिया के बीच एक कुकिंग ऑयल टैंकर को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसके चलते टैंकर का टैंक पीछे से फट गया और उसमें से तेल लीक होकर जमीन पर गिरने लगा। टैंकर से तेल फिकता देख मार्ग से आते-जाते लोग देखते ही देखते कैन और कुप्पियां ले आए और तेल भरना शुरू कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को वहां से हटाया और आवागमन का रास्ता डायवर्ट कर दिया। इसके बाद एक साइड से आने वाले वाहन दूसरे रोड पर ट्रांसफर किए।


पुलिस ने संभाला मोर्चा

बीएनपी थाना पुलिस ने मौके पर बल के साथ पहुंचकर फायर ब्रिगेड को बुलवाया और दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से रोड से हटवाया। देर रात बीएनपी पुलिस मौके पर तैनात रही और लोगों का आवागमन जारी करवाया।

Hindi News/ Dewas / कुकिंग ऑयल के टैंकर से टकराया ट्रक, फिर मची तेल की ऐसी लूट, देखकर रह जाएंगे हैरान, VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो