scriptजनता से संवाद करेगी भाजपा की यह यात्रा, देखे तस्वीरें | Patrika News
देवरिया

जनता से संवाद करेगी भाजपा की यह यात्रा, देखे तस्वीरें

तीस चरण में आठ महीने तक चलेगी यात्रा

देवरियाJan 29, 2018 / 10:23 am

sarveshwari Mishra

BJP
1/5

देवरिया. केन्द्र और यूपी सरकार द्वारा शुरु किए गए योजनाओं को आमजन को बताने और उस पर उनके दृष्टिकोण जानने के प्रयास भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं की टीम ने एक अलग तरीके से जनसंवाद यात्रा की शुरुआत की है।

BJP
2/5

लगभग बीस साल पहले भारतीय जनता पार्टी की युवा शाखा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी विधान परिषद के सदस्य रहे रामाशीष राय के नेतृत्व में निकली यह यात्रा गत दिवस 27 जनवरी से सदर ब्लॉक मुख्यालय से शुरू हुई ।

BJP
3/5

राजनीति के तामझाम से दूर यह जनसंवाद यात्रा अगले नौ महीने तक लगातार चलेगी । कार्यक्रम का समापन सितम्बर महीने में 17 तारीख को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के दिन पड़ोसी जनपद कुशीनगर के तमकुही ब्लॉक में होगा ।

BJP
4/5

इस यात्रा के राजनीतिक गलियारों में अलग अलग निहितार्थ निकाले जा रहे हैं। दो दिनों में दर्जनों गांव के भ्रमण के दौरान भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रामाशीष राय ने अपनी टीम के साथ आमलोगों से मुलाकात के दौरान सरकार के जनहित की योजनाओं के बारे में लोगों से विचार साझा किया।

BJP
5/5

मंडुआडीह में अंतर्राष्ट्रीय दिव्यांग पहलवान सूर्य प्रताप शर्मा के घर जाकर उनके परिजनों के बीच तो आगे बभनी, रघवापुर, गोबराइ धनोती, एवं पिड़रा गांव में लोगों से मिलकर सरकार के जहां कार्यों को बताया और उनसे संवाद भी स्थापित करते दिखे।

Hindi News / Photo Gallery / Deoria / जनता से संवाद करेगी भाजपा की यह यात्रा, देखे तस्वीरें

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.