scriptदेवरिया में मिली युवक की खून से सनी लाश, शरीर पर घाव के गहरे निशान | Patrika News
देवरिया

देवरिया में मिली युवक की खून से सनी लाश, शरीर पर घाव के गहरे निशान

देवरिया के लार थाना क्षेत्र के बरडीहा दलपत गांव के पास घीरउर बीर बाबा स्थान के पास शनिवार की सुबह युवक का शव मिला। उसकी पहचान भुडसरी गांव के राहुल( 26) के रूप में हुई। राहुल के चेहरे व बदन पर गंभीर चोट के निशान थे।लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई।

देवरियाJul 27, 2024 / 01:28 pm

anoop shukla

देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह एक युवक का खून से लथपथ शव मिला है। मृतक के शरीर पर जख़्म के गहरे निशान हैं। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

शुक्रवार की सुबह काम पर जाने की बात कह कर निकला था राहुल

शुक्रवार को दिन से ही लार थाना क्षेत्र के भुरुसुडी गांव निवासी राहुल कुमार (26) पुत्र स्व. राजवंशी प्रसाद गायब था। शनिवार की सुबह उसके गांव से 3 किलोमीटर दूर बरडीहा दलपत पिपराडीह के टोला भैंसही के नजदीक घोरुवीर बाबा स्थान के पास उसका शव मिला।सुबह खेतों की तरफ निकले लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया। मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। परिजनों के अनुसार राहुल शुक्रवार की सुबह पेट्रोल पम्प पर काम करने जाने की बात कह कर घर से निकला था।राहुल चार भाइयों में दूसरे नंबर का था। युवक की मौत की सूचना मिलने पर घर में कोहराम मचा हुआ है।लार थाना इंचार्ज इंस्पेक्टर कपिल देव चौधरी ने बताया कि एक युवक का शव मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Hindi News/ Deoria / देवरिया में मिली युवक की खून से सनी लाश, शरीर पर घाव के गहरे निशान

ट्रेंडिंग वीडियो