scriptकिशोरी की आपत्तिजनक वीडियो कर दी वायरल, आरोपी को गढ़वाल से उठाया | Teenager's objectionable video went viral | Patrika News
देहरादून

किशोरी की आपत्तिजनक वीडियो कर दी वायरल, आरोपी को गढ़वाल से उठाया

एक युवक ने एक किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इससे किशोरी के परिजनों में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

देहरादूनNov 04, 2023 / 01:19 pm

Naveen Bhatt

arrested_accused.jpg

वीडियो वायरल करने का आरोपी पुलिस गिरफ्त में

थाना गंगोलीहाट क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर सौंपी थी। उस व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि टिहरी गढ़वाल निवासी राहुल केंतुरा नाम के युवक ने उसकी बहन की आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दी है। वीडियो वायरल होने से उसके परिवार को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उसका परिवार मानसिक कष्ट झेलने को विवश है।
पॉक्सो एक्ट में दर्ज हुआ था केस
पुलिस ने आरोपी राहुल के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 67बी आईटी एक्ट और 13/14 पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। एसपी लोकेश्वर सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित करवा दी थी।

गढ़वाल से उठाया आरोपी को
पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी राहुल केंतुरा पुत्र बिशन सिंह केंतुरा निवासी ग्राम नीर पोस्ट तपोवन टिहरी गढ़वाल की लोकेशन हासिल कर ली थी। पुलिस ने आरोपी को मुनी की रेती से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई हरीश सिंह, एसआई मनोज पाण्डेय, एसआई पंकज तिवारी, सिपाही विपिन ओली और मनोज कुमार शामिल रहे।

Hindi News/ Dehradun / किशोरी की आपत्तिजनक वीडियो कर दी वायरल, आरोपी को गढ़वाल से उठाया

ट्रेंडिंग वीडियो