scriptप्राइवेट कार से ठेके पर पहुंचे DM, 660 रुपए बोतल की शराब 680 में खरीदी फिर लगा दिया 50 हजार का जुर्माना | Dm action: DM bought a bottle of liquor worth Rs 660 for Rs 680 and then imposed a fine of Rs 50 thousand. | Patrika News
देहरादून

प्राइवेट कार से ठेके पर पहुंचे DM, 660 रुपए बोतल की शराब 680 में खरीदी फिर लगा दिया 50 हजार का जुर्माना

Dm action: शराब की एक दुकान पर ओवर रेटिंग की शिकायत मिली तो जिलाधिकारी स्वयं प्राइवेट गाड़ी से शराब खरीदने पहुंच गए। डीएम लाइन में लगे और शराब भी खरीदी, लेकिन सेल्समैन को भनक नहीं लगी कि शराब कौन खरीद रहा है। इसके बाद उस दूकान पर मोटी रकम का जुर्माना भी लगा दिया।

देहरादूनSep 19, 2024 / 06:28 pm

Krishna Rai

DM action: मामला उत्तराखंड के देहरादून का है। जहां के कलेक्टर IAS सविन बंसल को लगातार शिकायत मिल रही थी कि शराब की दुकानों पर ओवर रेटिंग की जा रही है। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए हकीकत जानने के लिए जिलाधिकारी सविन बंसल शराब खरीदने के लिए ग्राहक बनकर प्राइवेट कार से एक शराब की दुकान पर पहुंचे। जहां उन्हें सेल्समैन पहचान नहीं सका और उनसे भी निर्धारित मूल्य से 20 रुपए अतिरिक्त ले लिया।
660 रुपए की शराब 680 में खरीदी (DM action)

ओल्ड मसूरी रोड स्थित शराब की दुकान पर लाइन में लगकर डीएम ने शराब खरीदी। जहां उन्हें 660 रुपए की बोतल 680 में बेंची गई। फिर क्या था डीएम ने आबकारी अधिकारी को बुलाकर फटकार लगाई और 50 हज़ार रुपए का जुर्माना लगा दिया। साथ ही शराब की दुकानों पर रेट लिस्ट लगाने का निर्देश दिया।

Hindi News/ Dehradun / प्राइवेट कार से ठेके पर पहुंचे DM, 660 रुपए बोतल की शराब 680 में खरीदी फिर लगा दिया 50 हजार का जुर्माना

ट्रेंडिंग वीडियो