scriptसचिन पायलट के काफिले में भिड़े वाहन, सांसद की कार को पीछे से आ रही एसयूवी ने मारी टक्कर | Vehicles in Sachin Pilot's convoy collided in Dausa | Patrika News
दौसा

सचिन पायलट के काफिले में भिड़े वाहन, सांसद की कार को पीछे से आ रही एसयूवी ने मारी टक्कर

Dausa News : जयपुर से जमुवारामगढ़ क्षेत्र के दांतली भावनी गांव जा रहे पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के काफिले में चल रही दो कार बुधवार दोपहर दौसा बायपास स्थित पुलिया के नीचे भिड़ गई। हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन दोनों कार क्षतिग्रस्त हो गई।

दौसाAug 28, 2024 / 06:12 pm

Kamlesh Sharma

दौसा। जयपुर से जमुवारामगढ़ क्षेत्र के दांतली भावनी गांव जा रहे पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के काफिले में चल रही दो कार बुधवार दोपहर दौसा बायपास स्थित पुलिया के नीचे भिड़ गई। हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन दोनों कार क्षतिग्रस्त हो गई। इनमें से एक कार टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद हरीश मीना की है, लेकिन घटना के वक्त सांसद कार में नहीं थे। सिर्फ उनका चालक कार को लेकर काफिले में चल रहा था। सांसद हरीश मीना आगे चल रही सचिन पायलट के साथ कार में बैठे थे।
जानकारी के अनुसार सांसद की कार को चालक लेकर काफिले में पीछे की ओर चल रहा था, इस दौरान एक एसयूवी ने पीछे से टक्कर मार दी। घटना में सांसद की कार पीछे की ओर से क्षतिग्रस्त हो गई तथा स्टेपनी बाहर निकलकर रोड पर आ गिरी। वहीं एसयूवी आगे की तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची ने घटना की जानकारी लेकर वाहनों को एकतरफ कराकर यातायात सुचारू किया।

Hindi News/ Dausa / सचिन पायलट के काफिले में भिड़े वाहन, सांसद की कार को पीछे से आ रही एसयूवी ने मारी टक्कर

ट्रेंडिंग वीडियो