scriptराजस्थान में भात में शामिल होकर घर लौट रहे दो जनों की दर्दनाक मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल | Rajasthan road accident: Two people died a painful death while returning home after attending a bhaat function in dausa | Patrika News
दौसा

राजस्थान में भात में शामिल होकर घर लौट रहे दो जनों की दर्दनाक मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Dausa News: बाइक सवार तीनों जने हिंडौन रोड स्थित एक गांव में भात कार्यक्रम में भाग लेकर वापस गांव लौट रहे थे और हादसे का शिकार हो गए।

दौसाJul 12, 2024 / 02:59 pm

Santosh Trivedi

dausa mahwa accident
Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले के महुवा थाना अंतर्गत महुवा-हिंडौन स्टेट हाइवे 25 पर अनियंत्रित जीप ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार दो जनों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर घायल हो गया। घायलों को महुवा जिला अस्पताल लाया गया।
पुलिस के अनुसार हिंडौन रोड पर होटल के पास अनियंत्रित जीप की टक्कर से बाइक पर सवार नीतीश मीणा (22) पुत्र राधेश्याम मीणा वर्ष निवासी उकरूंद थाना मंडावर की मौत हो गई। जबकि दिलखुश मीणा (11) पुत्र हरकेश मीणा ने जयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। तीसरे घायल पीयूष (14) पुत्र दिनेश मीणा निवासी उकरूंद का उपचार किया जा रहा है।
घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में राहगीर मौके पर जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से दोनों घायलों को महुवा राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उनको जयपुर रैफर कर दिया। घटना के बाद जीप चालक मौके से फरार हो गया और जीप सड़क किनारे तिरछी हो गई। पुलिस ने जीप चालक को तलाशा, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।
पुलिस ने दोनों वाहन जब्त कर लिए। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन महुवा अस्पताल पहुंचे। जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल था। बाइक सवार तीनों जने हिंडौन रोड स्थित एक गांव में भात कार्यक्रम में भाग लेकर वापस गांव लौट रहे थे और हादसे का शिकार हो गए। इधर जयपुर में उपचार के दौरान दिलखुश मीणा की भी मौत हो गई। महुवा थाना पुलिस ने गुरुवार सुबह दोनों मृतकों का महुवा के राजकीय जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Hindi News / Dausa / राजस्थान में भात में शामिल होकर घर लौट रहे दो जनों की दर्दनाक मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो