scriptRajasthan News : बिजली कटौती से परेशान आक्रोशित ग्रामीणों ने जीएसएस के तोड़े शीशे, जमकर किया हंगामा | Rajasthan News Angry villagers upset with power cuts broke the glass of GSS and created a ruckus | Patrika News
दौसा

Rajasthan News : बिजली कटौती से परेशान आक्रोशित ग्रामीणों ने जीएसएस के तोड़े शीशे, जमकर किया हंगामा

Dausa News : बिजली सिस्टम की खामियों के चलते उपभोक्ताओं को खासी परेशानी का सामना करना पड़ सकता हैं। यदि निगम बिजली की लाइनों को लेकर समय रहते नहीं चेता तो ग्रामीण क्षेत्रों के बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं को इसका खमियाजा उठाना पड़ सकता हैं।

दौसाJul 18, 2024 / 01:18 pm

Kirti Verma

Dausa News : बिजली सिस्टम की खामियों के चलते उपभोक्ताओं को खासी परेशानी का सामना करना पड़ सकता हैं। यदि निगम बिजली की लाइनों को लेकर समय रहते नहीं चेता तो ग्रामीण क्षेत्रों के बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं को इसका खमियाजा उठाना पड़ सकता हैं। इन दिनों उमस भरी गर्मी के बीच कुछ समय की बिजली कटौती के चलते लोग खासे परेशान होते दिखाई देते हैं।
दौसा जिले के पाड़ला क्षेत्र में बिजली कटौती से परेशान ग्रामीण ने जमकर नारेबाजी की। आक्रोशित ग्रामीणों ने बिजली कर्मचारियों को कमरों में बंद कर दिया और खूब उत्पात मचाया। जिसके बाद कई कर्मचारी जीएसएस छोड़कर मौके से भाग छूटे। जानकारी के मुताबिक बुधवार रात करीब 9 बजे पाड़ला जीएसएस पर पहुंचे, जहां ग्रामीणों ने दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी क्षेत्र और गंगापुर जिले के टोडाभीम की सप्लाई काट दी। ग्रामीणों ने बिजली कर्मचारियों को कमरों में बंद कर जमकर उत्पात मचाया। करीब 4 घंटे की समझाइश के बाद ग्रामीणों ने जीएसएस से धरना समाप्त किया। फिर रात करीब डेढ़ बजे विद्युत आपूर्ति सुचारू हुई।
यह भी पढ़ें

CM भजनलाल के दावे को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने किया खारिज, पूर्व सीएम गहलोत ने भी खड़े किए सवाल

ग्रामीणों ने जीएसएस के तोड़े शीशे
बिजली कटौती से परेशान आक्रोशित ग्रामीणों ने जीएसएस पर लगे शीशे भी तोड़ दिए। तहसीलदार से भी आक्रोशित ग्रामीणों ने अभद्रता करते हुए धक्का-मुक्की की।

अब नहीं होगी बिजली कटौती
डीएसपी मुरारीलाल मीना ने बताया कि पाड़ला जीएसएस पर ग्रामीणों के प्रदर्शन की सूचना पर मौके पर पहुंचे। जहां ग्रामीणों से बातचीत कर समझाइश की। ऐसे में ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि आगे से ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली कटौती नहीं की जाएगी।

Hindi News/ Dausa / Rajasthan News : बिजली कटौती से परेशान आक्रोशित ग्रामीणों ने जीएसएस के तोड़े शीशे, जमकर किया हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो