scriptछात्रनेता ने कॉलेज की छात्रा से सगाई कर उतारा था मैदान में, जानें क्या रहा परिणाम | dausa PG college Election result 2022 | Patrika News
दौसा

छात्रनेता ने कॉलेज की छात्रा से सगाई कर उतारा था मैदान में, जानें क्या रहा परिणाम

सरकारी कॉलेजों में शनिवार को छात्रसंघ चुनावों की मतगणना के बाद परिणाम जारी हुए। जिले में निर्दलीयों व कांग्रेस समर्थित छात्र संगठन एनएसयूआई का दबदबा रहा।

दौसाAug 27, 2022 / 07:22 pm

Kamlesh Sharma

dausa.jpg

दौसा। जिले के सरकारी कॉलेजों में शनिवार को छात्रसंघ चुनावों की मतगणना के बाद परिणाम जारी हुए। जिले में निर्दलीयों व कांग्रेस समर्थित छात्र संगठन एनएसयूआई का दबदबा रहा। भाजपा समर्थित छात्र संगठन एबीवीपी को मात्र दो कॉलेजों में अध्यक्ष पद पर जीतकर संतोष करना पड़ा। जिले में कुल 12 सरकारी कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव प्रक्रिया हुई। दौसा व लालसोट कन्या कॉलेज तथा नांगल राजावतान में एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज की।

वहीं, एबीवीपी ने महुवा कॉलेज व बांदीकुई कन्या कॉलेज में अध्यक्ष पद पाया। दौसा पीजी, लालसोट पीजी, सिकराय, सिकंदरा, बांदीकुई पीजी, संस्कृत दौसा व तलावगांव-महाराजपुरा संस्कृत कॉलेज में निर्दलीयों ने अध्यक्ष पद पर जीत पाई। दौसा व लालसोट कन्या कॉलेज में एनएसयूआई ने क्लीन स्वीप किया। वहीं अन्य कॉलेजों में एनएसयूआई व निर्दलीयों के बीच टक्कर हुई। जिले के सबसे बड़े पंडित नवलकिशोर शर्मा पीजी महाविद्यालय दौसा, बांदीकुई व लालसोट में निर्दलीयों को सफलता मिली।

यह भी पढ़ें

अध्यक्ष बनते ही दिखाए तेवर, एसएचओ को धक्का देकर कहा: हटो निर्मल चौधरी कहते हैं मुझे, विवि का अध्यक्ष हूं

नहीं जीत सकी मंगेतर
पीजी कॉलेज में छात्रनेता रतिराम की मंगेतर सपना नहीं जीत सकी। हालांकि सपना दूसरे नंबर पर रही और कड़ी टक्कर दी। गौरतलब है कि खुद के अयोग्य होने पर रतिराम ने कॉलेज की छात्रा सपना से सगाई कर उसे मैदान में उतार था। यह मामला काफी चर्चा का विषय बना, लेकिन छात्रनेता की मंगेतर के नहीं जीतने से उनका सपना इस बार पूरा नहीं हो सका।

Hindi News / Dausa / छात्रनेता ने कॉलेज की छात्रा से सगाई कर उतारा था मैदान में, जानें क्या रहा परिणाम

ट्रेंडिंग वीडियो