scriptचलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करते वक्त गिरा यात्री, बाल-बाल बचा, देखें वीडियो | A passenger fell while trying to board a moving train in Dausa | Patrika News
दौसा

चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करते वक्त गिरा यात्री, बाल-बाल बचा, देखें वीडियो

रेलवे स्टेशन पर रविवार दोपहर चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करते समय एक यात्री अनियंत्रित होकर गिर गया। यात्री का ट्रॉली बैग तो प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच आ गया, लेकिन गनीमत यह रही है कि वह बाल-बाल बच गया।

दौसाOct 27, 2024 / 08:52 pm

Kamlesh Sharma

dausa railway station
दौसा। रेलवे स्टेशन पर रविवार दोपहर चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करते समय एक यात्री अनियंत्रित होकर गिर गया। यात्री का ट्रॉली बैग तो प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच आ गया, लेकिन गनीमत यह रही है कि वह बाल-बाल बच गया। तुरंत वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसे खींच लिया और जान बच गई।
जानकारी के अनुसार मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री चंदन सिंह जयपुर के गांधीनगर से सुल्तानपुर जाने के लिए सवार हुआ। उसके पास एस-3 कोच में सीट नंबर 73 का कंफर्म रिजर्वेशन टिकट था। गांधीनगर स्टेशन पर भीड़ अधिक होने के कारण वह एस-5 कोच में चढ़ गया। जैसे ही दौसा रेलवे स्टेशन आया तो वह अपने कोच में जाने के लिए प्लेटफॉर्म पर उतर गया और जैसे ही वापस चढ़ने लगा तो ट्रेन चल पड़ी।
चलती ट्रेन में चढ़ने लगा तो अनियंत्रित होकर गिर गया। गिरते ही वह प्लेटफॉर्म के नीचे पटरी की तरफ जाने लगा तो हाथ में मौजूद टॉली बैग की वजह से अटक गया। ट्रॉली बैग नीचे गिरा, इतने में वह संभल गया और बच गया। तुरंत ही वहां मौजूद लोगों ने उसे संभाल लिया।

Hindi News / Dausa / चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करते वक्त गिरा यात्री, बाल-बाल बचा, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो