scriptपानी से भरी खदान में मिला महिला का शव, मामला संदेहास्पद बना | Patrika News
दमोह

पानी से भरी खदान में मिला महिला का शव, मामला संदेहास्पद बना

समीप मिला करीब डेढ़ से दो साल का बेटा दमोह. सागर नाका चौकी क्षेत्र अंतर्गत तुरकारी गांव के समीप एक खेत में बनी पुरानी खदान में भरे पानी में डूबने से एक महिला की मौत होने की घटना सामने आई है। इधर महिला का शव करीब तीन घंटे के रेस्क्यू के बाद एसडीइआरएफ की टीम […]

दमोहJul 27, 2024 / 01:24 am

हामिद खान

पानी से भरी खदान में मिला महिला का शव,

पानी से भरी खदान में मिला महिला का शव,

समीप मिला करीब डेढ़ से दो साल का बेटा

दमोह. सागर नाका चौकी क्षेत्र अंतर्गत तुरकारी गांव के समीप एक खेत में बनी पुरानी खदान में भरे पानी में डूबने से एक महिला की मौत होने की घटना सामने आई है। इधर महिला का शव करीब तीन घंटे के रेस्क्यू के बाद एसडीइआरएफ की टीम ने तलाश किया।
जानकारी के अनुसार महिला का नाम प्रेमबाई अहिरवार २५ निवासी बरधारी है। इधर पानी में महिला का शव मिलने और मौके पर सामने आई परिस्थितियों ने प्रकरण को संदेहास्पद बना दिया है।

सीएसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि महिला का शव खदान से बाहर निकाला गया है, महिला की मौत कैसे हुई इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। उन्होंने बताया कि खदान के पानी में महिला की चप्पलों को देखा गया था, साथ ही खदान के समीप उसका डेढ़ से दो साल का बेटा भी मिला है। शव निकाले जाने के बाद महिला की पहचान हो गई थी, जिसमें पाया गया कि महिला इमलिया लांजी की रहने वाली है और उसकी ससुराल पथरिया थानांतर्गत बरधारी गांव में है। यह घटना स्थल तक कैसे पहुंची इसका पता लगाया जा रहा है। अभी घटना को संदेहास्पद ही माना गया है, हालांकि परिजन आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं। बता दें कि मौके से गुजर रहे किसी राहगीर ने बच्चे को देखा और पानी में चप्पलों को उतराते देखा जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने एसडीइआरएफ टीम को बुलाकर तलाश शुरू कराई थी।

Hindi News/ Damoh / पानी से भरी खदान में मिला महिला का शव, मामला संदेहास्पद बना

ट्रेंडिंग वीडियो