scriptVIDEO : शराबी से लिपटकर ठेले पर सोते पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल | policeman sleeping on cart hugging a drunkard Video goes viral | Patrika News
दमोह

VIDEO : शराबी से लिपटकर ठेले पर सोते पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल

जबलपुर नाका चौकी के पास शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी शराबी के साथ हाथ ठेले पर सोते हुए कैमरे में कैद, अधिकारियों ने कही कार्रवाई की बात…

दमोहFeb 27, 2024 / 06:48 pm

Shailendra Sharma

damoh_policeman.jpg

मध्यप्रदेश में एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है। मामला दमोह का है जहां वर्दी में एक पुलिसकर्मी शराब के नशे में एक हाथ ठेले पर एक शराबी के साथ लिपटकर सोते हुए नजर आया। शराबी के साथ लिपटकर सो रहे पुलिसकर्मी का वीडियो वहां से गुजर रहे राहगीर ने बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8tf6uc

 

2


घटना दमोह जिला मुख्यालय की है जहां जबलपुर नाका चौकी के पास एक खाली पड़े हाथ ठेले पर एक प्रधान आरक्षक किसी शराबी के साथ सोता दिखा। किसी राहगीर ने शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी और शराबी दोनों का लिपटकर सोता देख उनका वीडियो अपने मोबाइल पर बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिसकर्मी का चेहरा नहीं दिख रहा है। लेकिन जिस हालत में वो दिख रहा है उससे साफ लग रहा है कि पुलिसकर्मी भी काफी नशे में धुत है।

यह भी पढ़ें

Cricketer Death : बैटिंग से पहले युवा क्रिकेटर की मौत, 2 महीने पहले हुई थी शादी

 

 


शराबी के साथ सोते पुलिस आरक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया है। सीएसपी अभिषेक तिवारी ने कहा कि पता किया जा रहा है कि पुलिसकर्मी कौन है। इस बात की जानकारी ली जाएगी कि उसने यह हालात किस परिस्थिति में निर्मित किया है और यदि वह दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
देखें वीडियो-

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8tf6uc

Hindi News/ Damoh / VIDEO : शराबी से लिपटकर ठेले पर सोते पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो