scriptशहर की सफाई व्यवस्था के नाम पर कलेक्टर को नपा का सफाई विभाग कर रहा गुमराह | Patrika News
दमोह

शहर की सफाई व्यवस्था के नाम पर कलेक्टर को नपा का सफाई विभाग कर रहा गुमराह

विशेष अभियान के दौरान तीन दिनों से नहीं उठा कई जगहों से कचड़ा, लगे बड़े बड़े ढेर

दमोहMar 17, 2020 / 12:02 pm

rakesh Palandi

nagar palika damoh
1/5

जबकि हकीकत यह है कि कलेक्टर को शहर की वास्तविक सफाई व्यवस्था की जानकारी से सफाई विभाग के द्वारा गुमराह किया जा रहा है। सोमवार की बात करें तो शहर के घंटाघर से पलंदी चौराहा जाने वाले मार्ग पर तीन जगहों पर कचरे के बड़े बड़े ढेर लगे हुए हैं।

nagar palika damoh
2/5

पलंदी चौराहा से धगट चौराहा मार्ग पर भी तीन अलग अलग स्थानों पर कचरे के ढेर लगे हुए हैं। इसी तरह पथरिया फाटक पर शिव शक्ति मंदिर के समीप, महाकाली चौराहा से कछयाना मोहल्ला आने वाले मार्ग पर दो अलग अलग स्थानों पर धगट चौराहा से जैन धर्मशाला की ओर जाने वाले मार्ग पर व अन्य स्थानों पर कचरे के ढेर लगे हुए हैं।

nagar palika damoh
3/5

मौके पर जब इस संबंध में लोगों से बात की तो पलंदी चौराहा के समीप रहने वाले लोगों ने बताया है कि पिछले तीन दिनों से कचरा नहीं उठाया गया है, इसलिए कचरा काफी मात्रा में एकत्र हो चुका है।

nagar palika damoh
4/5

यही जानकारी अन्य स्थानों के लोगों द्वारा दी गई है। लोगों का कहना है कि रंग पंचमी पर्व से कचरा नहीं उठाया गया है।

nagar palika damoh
5/5

वहीं दूसरी तरफ कलेक्टर को यह जताने का सफाई विभाग द्वारा भरसक प्रयास किया जा रहा है कि कलेक्टर निर्देश पर शहर में विशेष सफाई अभियान प्रतिदिन चलाया जा रहा है। सोमवार को सफाई विभाग द्वारा जारी की गई जानकारी के अनुसार कहा गया है कि शहर के सिविल वार्ड नं 02, कलेक्टर कार्यालय, पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास, सिविल वार्ड नं 07 सिविल, क्रमांक 09, वार्ड नं. 20 व बजरिया 01 में सफाई का कार्य कराया गया है।

Hindi News / Photo Gallery / Damoh / शहर की सफाई व्यवस्था के नाम पर कलेक्टर को नपा का सफाई विभाग कर रहा गुमराह

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.