scriptलाड़ली बहना योजना के बढ़ेंगे पैसे, सीएम मोहन यादव ने मंच से किया बड़ा ऐलान | Ladli Behna Yojana funds will increase soon, CM made big announcement from stage | Patrika News
दमोह

लाड़ली बहना योजना के बढ़ेंगे पैसे, सीएम मोहन यादव ने मंच से किया बड़ा ऐलान

Ladli Behna Yojana: मध्यप्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव के ऐलान के बाद 1.29 करोड़ लाड़ली बहनों जल्द बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

दमोहOct 05, 2024 / 08:54 pm

Himanshu Singh

ladli behna yojana
Ladli Behna Yojana: मध्यप्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव की पहल पर दमोह के सिंग्रामपुर में कैबिनेट बैठक हुई। जिसमें मंत्री परिषद के सदस्य पहुंचे और प्रदेश के विकास के लिए कई प्रस्तावों पर कैबिनेट की मुहर लगी। इधर, सीएम ने लाड़ली बहना योजना की राशि बढ़ाने का ऐलान कर दिया है।

लाड़ली बहना योजना को लेकर सीएम ने कही बड़ी बात


सीएम डॉ मोहन यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमने 28 करोड़ रुपए उज्जवला गैस कनेक्शन के डाले हैं। लाड़ली बहनों के खातों में 1574 करोड़ रुपए डाले हैं। सीएम ने कहा कि अभी ये राशि 1250 रुपए है, लेकिन लाड़ली बहनों आप चिंता मत करो अभी ये राशि और बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि बहनों के हाथ में पैसा आता है तो घर में सुख समृद्धि आती है।
ये भी पढ़ेंखटाखट…लाड़ली बहनों के खाते में पहुंची 17 वीं किस्त, जल्दी करें चेक

कांग्रेस लाड़ली बहना योजना का विरोधी


सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे विरोधी कहते हैं कि सरकार लुटा रही है। अरे आप तो दे नहीं सके, तुम्हें तो लाड़ली बहना योजना में शंका ही रही। हम जब भी लाड़ली बहना की बात करते हैं तो तुम्हारी छाती पर सांप लोटता है। तुम लाड़ली बहना योजना पर सवाल खड़े करते हो लेकिन यह भाजपा सरकार है। हमने जुबान दी है और उसे पूरा करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि इन लोगों ने उज्जवला योजना पर सवाल उठाए। अरे यदि तुम्हारी आंखें हो तो खोल कर देख लो। हमने जो कहा वो पूरा करके दिखा रहे हैं।

Hindi News / Damoh / लाड़ली बहना योजना के बढ़ेंगे पैसे, सीएम मोहन यादव ने मंच से किया बड़ा ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो