scriptCouple Caught in Hotel: बस स्टेंड पर होटल के कमरों से पकड़ाई 3 लड़कियां और 3 लड़के | Couples Caught 3 boys with 3 girls Caught in Hotel Room Near Damoh Bus stand | Patrika News
दमोह

Couple Caught in Hotel: बस स्टेंड पर होटल के कमरों से पकड़ाई 3 लड़कियां और 3 लड़के

Couple Caught in Hotel: लापता 4 लड़कियों को ढूंढ रही पुलिस को होटल के कमरों में 3 लड़कों के साथ मिलीं 3 लड़कियां, सभी को लाया गया थाने..।

दमोहJul 30, 2024 / 04:29 pm

Shailendra Sharma

damoh hotel rooms couple caught
Couple Caught in Hotel: मध्यप्रदेश के दमोह में बस स्टैंड की एक होटल में पुलिस के छापे के दौरान 3 लड़के और 3 लड़कियां होटल के अलग अलग कमरों से पकड़ाए हैं। पुलिस तीनों को पकड़कर थाने लेकर गई है और उनसे पूछताछ कर रही है। पता चला है कि होटल में अनैतिक काम करने के लिए युवक-युवतियों को कमरे उपलब्ध कराए जाते थे। हालांकि आपको हैरानी होगी की पुलिस इस होटल में इन युवक-युवतियों को पकड़ने के लिए नहीं बल्कि किसी और मामले की तफ्तीश करने के लिए गई थी।
damoh hotel raid

होटल के कमरों में पकड़ाए लड़के-लड़कियां

दमोह में बस स्टैंड पर स्थित होटल जायसवाल टॉवर पर छापा मारते हुए पुलिस ने तीन युवकों व तीन युवतियों को संदिग्ध हालत में पकड़ा है। पकड़े गए युवक-युवतियां अलग अलग कमरों में थे। पुलिस युवक-युवतियों को पकड़कर थाने लेकर आई है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पकड़े गए युवक-युवतियों के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि इस होटल में लंबे समय से अनैतिक गतिविधियां होने की सूचना पुलिस को मिल रही थी।

यह भी पढ़ें

MP NEWS: मंदिर की छत पर ‘महापाप’ कर रहे कपल का VIDEO वायरल

damoh missing girls

लापता 4 युवतियों को ढूंढ रही पुलिस

बता दें कि दमोह के केएन गर्ल्स कॉलेज में बीए फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाली 4 युवतियां जो कि सीता नगर और बिजोरी गांव की रहने वाली हैं। सोमवार की सुबह घर से पुस्तक जमा करने कॉलेज आई थीं।जहां दमोह से वापस अपने गांव देर रात तक नहीं पहुंची। तब परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद से पुलिस लगातार चारों युवतियों को ढूंढने में लगी हुई है लेकिन उनका अभी तक उनका कहीं पता नहीं चला है।

Hindi News / Damoh / Couple Caught in Hotel: बस स्टेंड पर होटल के कमरों से पकड़ाई 3 लड़कियां और 3 लड़के

ट्रेंडिंग वीडियो