scriptयहां सड़क पर हो गई मुर्गों की लूट, लोग बोरे में भर-भरकर ले गए जिंदा मुर्गे, देखें तस्वीरें | chickens vehicle overturned someone put it in sack and someone ran away with it in their hands | Patrika News
दमोह

यहां सड़क पर हो गई मुर्गों की लूट, लोग बोरे में भर-भरकर ले गए जिंदा मुर्गे, देखें तस्वीरें

मुर्गों से भरा वाहन पलटने के बाद राहगीर मुर्गें लूटने लगे। कोई बोरी लेकर पहुंच गया तो कोई दोनों हाथों में मुर्गे उठाकर ले गया।

दमोहDec 27, 2023 / 08:19 pm

Faiz

news

यहां सड़क पर हो गई मुर्गों की लूट, लोग बोरे में भर-भरकर ले गए जिंदा मुर्गे, देखें तस्वीरें

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में मुर्गों की लूट का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। दरअसल, जिले के अंतर्गत आने वाले दमोह – जबलपुर स्टेट हाईवे पर बुधवार की सुबह भारी कोहरे के कारण मुर्गों से भरा वाहन नोहटा के पास पलट गया था। इस हादसे में कई मुर्गे वाहन की धमक से मर गए। इस दौरान वाहन का पिंरा भी टूट गया, जिसमें से कई मुर्गें पिंजरे से बाहर निकल आए। हालांकि, घटना के बाद मौके पर पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी पहुंच गए और मुर्गे पकड़-पकड़कर अपने साथ ले जाने लगे। देखते ही देखते मौके पर मुर्गों की लूट मच गई। कोई उन मुर्गों को बोरी भरकर ले जा रहा था तो कोई हाथ में पकड़कर ले जा रहा था।


बताया जा रहा है कि ये हैरान कर देने वाली घटना जिले के अंतर्गत आने वाले नोहटा थाना इलाके के 17 मील के समीप हुई है। राजा पोल्ट्री फार्म का पिकअप वाहन मुर्गा लेकर जबलपुर से बटियागढ़ की तरफ जा रहा था। इलाके में तेज कोहरा था इसी दौरान दमोह से 20 कि.मी पहले अचानक एक मवेशी भी वाहन के सामने आ गया, जो वाहन चालक को कोहरे के कारण दिखाई नहीं दिया। चालक ने अचानक गाड़ी मोड़ी जो अनियंत्रित होकर पलट गई।

 

यह भी पढ़ें- महिला ने ASI को डंडा मारकर किया लहुलुहान, पढ़े क्या है पूरा मामला


हादसे के बाद सड़क पर मच गई मुर्गों की लूट

News

वाहन में सवार राजा खान ने बताया कि सुबह कोहरा काफी अधिक था, जिसके चलते सड़क पर सामने की तरफ कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। इसी बीच सामने के मवेशी आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में मुर्गों से भरा वाहन एकाएक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में कई मुर्गों की मौत हो गई, जबकि बड़ी संख्या में मुर्गे मौके पर पहुंचे ग्रामीण अपने साथ ले गए। फिलहाल गनीमत रही कि हादसे में वाहन चालक और उसके साथ बैठे शख्स को कोई चोट नहीं आई।

//?feature=oembed

Hindi News/ Damoh / यहां सड़क पर हो गई मुर्गों की लूट, लोग बोरे में भर-भरकर ले गए जिंदा मुर्गे, देखें तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो