scriptभंडारा खाते समय युवक ने पड़ोसी को गोलियों से भूना, गांव में फैली दहशत | crime news While eating Bhandara young man shot his neighbor panic spread in village | Patrika News
डबरा

भंडारा खाते समय युवक ने पड़ोसी को गोलियों से भूना, गांव में फैली दहशत

Crime News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा में भंडारा खा रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मारपीट का बदला लेने के लिए गोलियों की बौछार कर दी।

डबराOct 24, 2024 / 02:20 pm

Himanshu Singh

dabra news
Crime News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से बड़ा मामला सामने आया है। जहां भंडारा खा रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिसको देखते हुए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने पिता की मारपीट का बदला लेने के लिए गोलियों से छलनी कर दिया।
यह पूरा मामला डबरा के सिमरिया ताल गांव का है। यहां पर गांव के रहने वाले एक युवक ने अपने पिता के रिटायर होने पर महामृत्युंजय जाप कराया था। बुधवार को इसके समापन पर भंडारे का आयोजन किया गया था। जिसमें 23 वर्षीय परवेज भी शामिल हुआ था। इसी दौरान पड़ोस के ही आरोपी हेमंत ने अपने साथियों के साथ कट्टे से गोलियों की बौछार कर दी।

रास्ते में युवक ने तोड़ा दम



गोली जाकर सीधा परवेज के सीने में लगी है। इसके बाद वह कुर्सी ने नीचे गिर पड़ा। इलाज के लिए ग्वालियर अस्पताल ले जाते वक्त परवेज ने दम तोड़ दिया। गोली लगने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसके शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

कई सालों से चल रहा था दोनों परिवारों में विवाद


इस पूरे मामले पर ग्रामीणों का कहना है कि परवेज और हेमंत का परिवार पड़ोसी है। दोनों परिवारों के बीच करीब दो साल से कहासुनी चल रही थी। महीने भर पहले विवाद भी हुआ था। तब परवेज ने हेमंत के पिता से मारपीट भी की थी। जिसका बदला लेने के लिए हेमंत ने परवेज की हत्या कर दी।

Hindi News / Dabra / भंडारा खाते समय युवक ने पड़ोसी को गोलियों से भूना, गांव में फैली दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो