scriptबाहुबली गुड्डू पंडित और उनके भाई को जान से मारने की धमकी | Threats to kill Bahubali Guddu Pandit and his brother | Patrika News
नोएडा

बाहुबली गुड्डू पंडित और उनके भाई को जान से मारने की धमकी

पूर्व सपा विधायक को विदेशी नंबर से मिली धमकी, मांगी विशेष श्रेणी की सुरक्षा

नोएडाAug 09, 2017 / 09:57 am

lokesh verma

noida

Guddu Pandit and Mukesh Sharma

नोएडा. बुलंदशहर के शिकारपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक मुकेश शर्मा को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। जिस फोन नंबर से उन्‍हें धमकी मिली है वह मलेशिया का बताया जा रहा है। जिसमें उनकी व उनके भाई समेत परिवार की हत्या करने की बात कही गई है। पूर्व विधायक ने इसकी शिकायत डीएम व एसएसपी समेत प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से की। इसके बाद मंगलवार को नोएडा के थाना सेक्टर-20 में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है। पूर्व विधायक का दावा है कि आतंकी संगठन या फिर पेशेवर अपराधिक गिरोह उनकी हत्या करा सकते हैं। इसलिए उन्हें विशेष श्रेणी की सुरक्षा दी जाए।
जानकारी के मुताबिक गिझौड़ गांव निवासी मुकेश शर्मा उर्फ मुकेश पंडित बुलंदशहर के डिबाई विधानसभा क्षेत्र से सपा के विधायक रह चुके हैं। उन्होंने व उनके बड़े भाई गुड्डू पंडित ने एमएलसी के चुनावों में क्राॅस वोटिंग कर भाजपा के प्रत्याशी के पक्ष में वोटिंग की थी। जिसके बाद दोनों को सपा से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। इस वर्ष विधानसभा चुनाव में वह लोकदल की टिकट से चुनाव लड़े थे, लेकिन हार का सामना करना पड़ा था।
पूर्व विधायक बोले- अज्ञात कर रहे घर और ऑफिस की रेकी

पूर्व विधायक मुकेश पंडित के मुताबिक वे छह अगस्त को अपने नोएडा के सेक्टर-28 स्थित कार्यालय में बैठे हुए थे। उसी दौरान उनके मोबाइल फोन पर दोपहर 12.25 बजे 60163758660 नंबर से एक कॉल आई। पूर्व विधायक के मुताबिक फोन करने वाले ने उन्हें व उनके भाई समेत पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने दावा किया कि कुछ दिनों से उनके घर व आफिस के आसपास अज्ञात व्यक्तिों द्वारा रेकी भी की जा रही है। जिसकी जानकारी वह पहले ही पुलिस अधिकारियों को दे चुके हैं। उन्हें आतंकी संगठन या फिर पेशेवर अपराधिक गिरोह से जान का खतरा है। इससे पहले भी अन्तर्राष्ट्रीय फोन नंबर से 2013 में उन्हें जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। एसपी सिटी एके सिंह के मुताबिक मामला दर्ज किया जा चुका है। जिसकी जांच थाना पुलिस के साथ साथ सर्विलांस टीम कर रही है।

Hindi News/ Noida / बाहुबली गुड्डू पंडित और उनके भाई को जान से मारने की धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो