scriptRajasthan Crime: उदयपुर में घर के सामने शिक्षक की तलवार से हत्या, पिता पर भी किए ताबड़तोड़ वार | Teacher murdered with sharp weapon in Udaipur, father seriously injured | Patrika News
क्राइम

Rajasthan Crime: उदयपुर में घर के सामने शिक्षक की तलवार से हत्या, पिता पर भी किए ताबड़तोड़ वार

Rajasthan Crime News: उदयपुर में शिक्षक की घर के सामने हत्या, आरोपी ने पिता को भी गंभीर रूप से घायल किया, पुलिस मामले की जांच में जुटी

उदयपुरJul 26, 2024 / 02:04 pm

Rakesh Mishra

Udaipur Murder
Rajasthan Crime News: उदयपुर के सलूम्बर जिले के जावरमाइंस थाना क्षेत्र के अदवास गांव में गुरुवार देर शाम एक शिक्षक की तलवार से हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम शिक्षक शंकरलाल (40) पुत्र डालचंद मेघवाल की घर के सामने अज्ञात हमलावर ने तलवार से हत्या कर दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मौके पर बीच बचाव के दौरान मृतक के पिता डालचंद पर हमला किया गया, जिससे वे गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिला पुलिस अधीक्षक अरशद अली ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए घायल को नजदीकी चिकित्सालय जावद पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया। जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या के आरोपी को नामजद कर उसकी धरपकड़ को लेकर पुलिस दल गठित कर अलग-अलग स्थानों पर रवाना कर दिए गए। प्रारम्भिक जांच में हत्या के पीछे कारणों का पता नहीं चल पाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पिता की हालत गंभीर

ज्यादा खून बहने से पिता की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। वहीं मृतक बेटा प्राथमिक स्कूल में शिक्षक था। मृतक के तीन बच्चे हैं। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है। वहीं पुलिस लाइन से अतिरिक्त जाब्ता भी तैनात किया गया है। वहीं मृतक शिक्षक के छोटे भाई प्रकाश मेघवाल ने कहा कि घटना के वक्त घर के पास ही था। जब तक दौड़कर पहुंचा। तब तक आरोपी फरार हो चुका था।

Hindi News/ Crime / Rajasthan Crime: उदयपुर में घर के सामने शिक्षक की तलवार से हत्या, पिता पर भी किए ताबड़तोड़ वार

ट्रेंडिंग वीडियो