scriptपहली karva chauth पर Gift देने की जगह पत्नी को दी खौफनाक मौत, बिस्तर में छोड़ा करंट, मौत का तमाशा देखता रहा… | Six days before Karva Chauth, the husband electrocuted his wife and left the electric shock in the bed. | Patrika News
क्राइम

पहली karva chauth पर Gift देने की जगह पत्नी को दी खौफनाक मौत, बिस्तर में छोड़ा करंट, मौत का तमाशा देखता रहा…

rajasthan News: तकिया लगाते ही सिर से लेकर पैर तक करंट दौड़ा और उसकी मौत हो गई। इसे हादसे का रूप देने के लिए पति ने पत्नी को वहीं बाथरूम में के सिर के बल फेंका और सिर फट गया। जयपुर पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया है।

जयपुरOct 18, 2024 / 12:05 pm

JAYANT SHARMA

karwa chauth 2024 date and time

karwa chauth 2024 date and time: करवा चौथ 2024 का समय

jaipur News: पत्नी सोच रही थी उसका पति पहली करवाचौथ पर उसे उपहार देगा। वह इसके लिए तैयारी कर रही थी, लेकिन पति के दिमाग में कुछ और ही चल रहा था। उसने अपनी पत्नी को ऐसी मौत दी कि पुलिसवाले भी हैरान रह गए। पत्नी के लिए उसे करंट वाला बेड बनाया। तकिया लगाते ही सिर से लेकर पैर तक करंट दौड़ा और उसकी मौत हो गई। इसे हादसे का रूप देने के लिए पति ने पत्नी को वहीं बाथरूम में के सिर के बल फेंका और सिर फट गया। जयपुर पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया है।
हेयर ड्रायर से दी पत्नी को खतरनाक मौत

पूरे मामले की जांच कर रही बिंदायका थाना पुलिस ने बताया कि बिजली का काम करने वाले 22 साल के सुनील ने अपनी 38 साल की पत्नी आरती की हत्या कर दी। आरती और सुनील ने कुछ महीने पहले ही मंदिर में शादी की थी। आरती जिस अपार्टमेंट में रहती थी सुनील वहीं पर बिजली का काम देखता था। दोनो के बीच जान पहचान हुई और उसके बाद दोनो में बातचीत होने लगी। कुछ महीने पहले दोनो ने मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद आरती ने अपना स्कूल टीचिंग जॉब छोड़ दिया। पूरा प्रेशर अब सुनील पर आ गया। इस कारण दोनो के बीच विवाद रहने लगा। आरती के परिवार ने भी उससे नाता तोड़ लिया।
तीन दिन पहले आरती की लाश उसके फ्लैट में मिली। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो सुनील के बारे में जानकारी मिली। कल सुनील को अरेस्ट कर लिया। उसने बताया कि आरती उसे टॉर्चर कर रही थी। उसके परिवार को गाली देती थी। उसके शौक महंगे थे और वह संतुष्ट नहीं रहती थी। उसने खुद की जॉब छोड़ दी थी। इस कारण भी परेशानी बढ़ने लगी थी। सुनील ने पुलिस को बताया कि उसने आरती का हेयर ड्रॉयर निकाला। उसके वायर उसके तकिये के नीचे लगा दिए और उसे ऑन कर दिया।
आरती को करंट के झटके लगे और उसकी मौत हो गई। उसके बाद उसे हादसा बताने के लिए उसकी लाश को बाथरूम में फेंक दिया। ताकि सिर फटने से यह हादसा लगे। लेकिन पुलिस ने अब पूरे राज से पर्दा हटा दिया है। इस तरह के हत्याकांड के बाद अब हर कोई शॉक्ड है।

Hindi News / Crime / पहली karva chauth पर Gift देने की जगह पत्नी को दी खौफनाक मौत, बिस्तर में छोड़ा करंट, मौत का तमाशा देखता रहा…

ट्रेंडिंग वीडियो