scriptJANJGIR-CHAMPA : सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, 10 घंटे चक्काजाम | JANJGIR: Two youths died in a road accident, | Patrika News
क्राइम

JANJGIR-CHAMPA : सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, 10 घंटे चक्काजाम

बलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम हरदी विशाल के पास मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार कंटेनर सड़क किनारे दुकान में जा घुसा, इससे एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो कंटेनर चालक समेत लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद मौके पर मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर 10 घंटे चक्काजाम कर दिया।

जांजगीर चंपाJul 16, 2024 / 09:52 pm

Sanjay Prasad Rathore

बलौदा और जैजैपुर थाना क्षेत्र में हादसा
मौके पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की टीम परिजनों को मनाने में जुटी हुई थी। आखिरकार शाम 6 बजे चक्काजाम समाप्त हुआ। परिजनों के द्वारा मुआवजे के तौर पर 50 लाख रुपए व एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की जा रही थी। पुलिस व अधिकारी परिजनों को मनाने में जुटी रही। पुलिस के अनुसार बलौदा के हरदी विशाल गांव में मंगलवार की सुबह 6.30 बजे दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गई। दरअसल, तेज रफ्तार माजदा कंटेनर क्रमांक सीजी 04 पीपी 8312 का चालक नींद में वाहन चला रहा था। उसे अचानक झपकी आई और सड़क किनारे राकेश मनहर की दुकान में वाहन जा घुसा। इतना ही नहीं कंटेनर के सामने बाइक सवार राजेंद्र कुमार मनहर पिता महेत्तर 45 व उसके साथी अशोक कुमार बनर्जी को भी अपनी चपेट में ले लिया। इससे राजेंद्र कुमार मनहर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा कंटेनर का चालक भी गंभीर है। दोनों घायलों को बलौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है। पुलिस ने दुर्घटनाकारित माजदा कंटेनर चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

10 घंटे बाद समाप्त हुआ चक्काजाम

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर लकड़ी पत्थर रख चक्काजाम कर दिया। सुबह 8 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक 10 घंटे तक चक्काजाम रहा। इधर पुलिस व प्रशासन मृतक के परिजनों को मनाने जुटे हुए थे। लेकिन वे मान नहीं रहे थे। मृतक के परिजनों को एक लाख रुपए कंटेनर मालिक व प्रशासन की ओर से 25 हजार रुपए का मुआवजा व मृतक के परिजनों को ठेका कंपनी में नौकरी देने का आश्वासन देने के बाद चक्काजाम समाप्त हुआ।

दूसरी घटना जैजैपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बोड़सरा में घटी

दूसरी घटना जैजैपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बोड़सरा में घटी। धीरज खुटे पिता दयाराम को हाइवा क्रमांक सीजी 13 ए-7399 ने बोड़सरा के पास अपनी चपेट में ले लिया। घायल धीरज को जैजैपुर अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर किया गया था लेकिन युवक की मौत हो गई। इस पर शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। जैजैपुर विधायक बालेश्वर साहू भी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों के साथ सड़क पर बैठ गए। 5 घंटे की चक्काजाम के बाद प्रशासन द्वारा 25 हजार एवं वाहन मालिक द्वारा 1 लाख 50 हजार रुपए दिए जाने पर चक्काजाम समाप्त हुआ।

Hindi News/ Crime / JANJGIR-CHAMPA : सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, 10 घंटे चक्काजाम

ट्रेंडिंग वीडियो