scriptहैदराबाद की तेजस्विनी की लंदन में चाकू गोदकर हत्या, 3 साल पहले पढ़ाई के लिए गई थी यूके | Hyderabad Tejaswini stabbed to death in London went to UK for studies | Patrika News
क्राइम

हैदराबाद की तेजस्विनी की लंदन में चाकू गोदकर हत्या, 3 साल पहले पढ़ाई के लिए गई थी यूके

Crime News: हैदराबाद की युवती की लंदन में चाकू से हमलाकर हत्या कर दी गई। इस मामले में एक ब्राजील का नागरिक गिरफ्तार हुआ है।

Jun 18, 2023 / 10:40 am

Shivam Shukla

Crime News

Hyderabad Tejaswini stabbed to death in London went to UK for studies

Crime News: लंदन में हैदराबाद की रहने वाली 27 वर्षीय तेजस्विनी की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। युवती 3 साल पहले पढ़ाई के लिए लंदन गई थी। युवती की हत्या ब्राजील के रहने वाले एक युवक ने फ्लैट में घुसकर की है। इस दौरान उसके साथ रहने वाली लड़की को भी चोट आई है।

3 साल पहले पढ़ाई के लिए गई थी लंदन
कोंथम तेजस्विनी रेड्डी का परिवार हैदराबाद के चंपापेट को रहता है। बता दें कि युवती पढ़ाई के लिए 3 साल पहले लंदन गई थी। इसके बाद वहीं नौकरी करने लगी। तेजस्विनी अपने दोस्तों के साथ लंदन के नील क्रिसेंट, वेम्बली में रहती थी। बीते मंगलवार को युवती और उसकी रूममेट पर फ्लैट में घुसकर ब्राजील के एक युवक ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस हमले में उसकी रूममेट को भी चोट आई है।
यह भी पढ़ें

Crime News: दिल्ली के RK पुरम इलाके में चली ताबड़तोड़ गोलियां, दो महिलाओं की मौत

23 वर्षीय ब्राजीलिआई युवक गिरफ्तार
इस मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को अरेस्ट किया है। लंदन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने आरोपी की पहचान के लिए ब्राजील के नागरिक केवेन एंटोनियो लौरेंको डी मोरिस की एक फोटो जारी की थी। इसके बाद 23 साल का हत्यारोपी घटना स्थल से गिरफ्तार किया गया है। युवती के परिजनों को इसकी जानकारी गुरुवार को मिली थी कि फ्लैट में उन पर जानलेवा हमला किया गया था और वह अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती है।

Hindi News / Crime / हैदराबाद की तेजस्विनी की लंदन में चाकू गोदकर हत्या, 3 साल पहले पढ़ाई के लिए गई थी यूके

ट्रेंडिंग वीडियो