scriptकोरोना मरीज ने अस्पताल की 6वीं मंजिल से कूद कर की खुदकुशी, पहले नाश्ते में मंगाई इडली | Covid 19 patient jump in to sixth floor from hospital in bengaluru ask idlis in breakfast | Patrika News
क्राइम

कोरोना मरीज ने अस्पताल की 6वीं मंजिल से कूद कर की खुदकुशी, पहले नाश्ते में मंगाई इडली

Bengaluru में Cornavirus मरीज ने की खुदकुशी
अस्पताल की 6वीं मंजिल के कूदकर दी जान
Suicide से पहले नाश्ते में मंगाई इडली

Apr 27, 2020 / 02:25 pm

धीरज शर्मा

Corona Patient

कोरोना मरीज ने अस्पताल की बिल्डिंग से कूदकर की खुदकुशी

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( coronavirus in india ) का असर बढ़ रहा है। यही वजह है कि कोरोना को लेकर लोगों के अंदर से खौफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। जिन लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण पाए जा रहे हैं वो डर से साए में जी रहे हैं। कई लोग तो हावी होते डर की वजह से खुदकुशी ( suicide ) जैसे कदम भी उठा रहे हैं।
ऐसा ही एक मामला देश के दक्षिणी राज्य कर्नाटक ( Karnataka ) से सामने आया है। यहां बेंगलूरु ( Bengaluru ) में कोरोना के एक मरीज ( corona Patient ) ने अस्पताल की 6वीं मंजिल से छलांग लगा दी। दरअसल ये मरीज भी कोरोना पॉजिटिव ( corona positive ) पाए जाने से इतना डर गया था कि इसने मौत को गले लगाना ही ठीक समझा।
कोरोना संकट के बीच लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर पीएम ने की मुख्यमंत्रियों से बात, केरल सीएम नहीं हुए शामिल, बताई बड़ी वजह

ये है पूरा मामला
कर्नाटक के बेंगलूरु में सोमवार सुबह एक दर्दनाक घटना ने हर किसी को होश उड़ा दिए। दरअसल यहां अस्पताल में 50 वर्षीय एक कोरोना मरीज ने छठवीं मंजिल कूद कर खुदकुशी कर ली। ये घटना विक्टोरिया अस्पताल ( Victoria Hospital ) की है जहां के ट्रामा वार्ड से कोरोनी रोगी ने छलांग लगा दी।
पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को इस मरीज को सांस की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था। हालांकि 50 वर्षीय इस शख्स को किडनी की बीमारी भी पहले से थी। भर्ती किए जाने के बाद तीन दिन तक ये मरीज कोरोना के संक्रमण के खौफ से जूझता रहा और आखिरकार सोमवार सुबह इसने कूद कर आत्महत्या कर ली।
कूदने से पहले मांगी इडली
डॉक्टरों की मानें तो वे रोजाना मरीज से बात कर उसकी सेहत जान रहे थे, हालांकि इस दौरान कभी नहीं लगा कि वो इस तरह का कदम उठा सकता है।
आत्महत्या से पहले उसने नाश्ते में और इडली की मांग भी की थी। जैसे ही स्वास्थ्यकर्मी उसके लिए और इडली लेने गया इस दौरान कोरोना मरीज ने कूद कर अपनी जान दे दी।

लॉकडाउन के बाद ट्रेनें चलाने को लेकर रेलवे ने बनाया स्पेशल प्लान, नए नियमों के साथ करना होगा सफर
आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है। देशभर में इससे पहले भी कोरोना के खौफ के चलते कई लोग खुदकुशी जैसे कदम उठा चुके हैं। यूपी में तो एक परिवार के सात सदस्यों ने ही कोरोना के डर से सुसाइड कर लिया था।

Hindi News/ Crime / कोरोना मरीज ने अस्पताल की 6वीं मंजिल से कूद कर की खुदकुशी, पहले नाश्ते में मंगाई इडली

ट्रेंडिंग वीडियो